Ratlam News: रतलाम में पुलिस ने तोड़ा अपराधियों का गुरूर, सड़क पर जुलूस निकालकर निकाली हेकड़ी

9
Ratlam News: रतलाम में पुलिस ने तोड़ा अपराधियों का गुरूर, सड़क पर जुलूस निकालकर निकाली हेकड़ी

Ratlam News: रतलाम में पुलिस ने तोड़ा अपराधियों का गुरूर, सड़क पर जुलूस निकालकर निकाली हेकड़ी

Ambikeshwar Chaturvedi | Lipi | Updated: 19 Jul 2023, 1:45 pm

Ratlam News: रतलाम पुलिस ने हफ्ता वसूलने वाले बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बदमाश ने दुकानदार को चाकू मार दिया था। साथ महिंद्रा शोरूम में डकैती करने की योजना बना रहे थे। गिरफ्तार अपराधियों का पुलिस ने जुलूस निकाला है।

 

Ratlam Crime News:रतलाम में रंगदारी वसूलने वाले अपराधियों को पुलिस (Ratlam News) ने गिरफ्तार किया है। बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़े तो सिर उठाकर चलने की हिम्मत तक नहीं कर पा रहे थे। सिर नीचे कर कान पकड़कर कर बोल रहे थे कि अपराध करना पाप है। पुलिस की इस कार्रवाई को देखकर लोगों के मन से बदमाशों के खिलाफ डर समाप्त हो गया है।दरअसल, गायत्री मल्टी कॉम्प्लेक्स के पास रविवार की रात फास्ट फूड की दुकान पर कुछ बदमाशों ने रंगदारी दिखाते हुए हफ्ता वसूली की मांग की थी। हफ्ता नहीं देने पर ठेला गाड़ी को गिरा दिया था। साथ ही दुकानदार को चाकू मार दिया था। इससे वहां मौजूद लोग काफी सहम गए थे। सभी ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई थी। बदमाशों की सरेराह गुंडागर्दी का वीडियो भी वायरल हुआ था। इसके बाद पुलिस इनकी तलाश कर रही थी। पुलिस को जानकारी मिली कि कुछ बदमाश डकैती की योजना बना रहे है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने इन बदमाशों को अपनी गिरफ्त में लिया।

महिंद्रा शोरूम में डकैती की थी साजिश
स्टेशन रोड थाना टीआई किशोर पाटनवाला ने कहा कि पावभाजी की दुकान पर हमला करने वाले आरोपी भोला पाटीदार और उसके साथी डकैती की योजना बना रहे थे। इस दौरान इन्हें गिरफ्तार किया है। पुलिस को सालाखेड़ी क्षेत्र में डकैती की साजिश रचने की सूचना मिली थी। सूचना पर पुलिस दबिश दे रही थी। रविवार रात तोड़फोड़ और चाकूबाजी करने वाले छः आरोपियों को मौके पर गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में आरोपियों ने महिंद्रा शोरूम पर गार्ड को बंधक बनाकर डकैती की साजिश रचने का खुलासा किया है। इनके पास से एक देशी पिस्टल, तलवार, चाकू व अन्य हथियार भी बरामद किए गए हैं। सभी आरोपियों के पूर्व में भी कई आपराधिक रिकॉर्ड दर्ज है।
Ratlam News: नीट की तैयारी कर रहे युवक से बदमाशों ने मांगे रुपए, न देने पर बेल्ट से पीटा, घर के आगे किया पेशाब, पुलिस ने निकाल दिया जुलूस
कोर्ट तक ले गए पैदल
बदमाशों ने जिस स्थान पर सरेराह आंतक मचाया था, उसी स्थान से पुलिस ने पैदल जुलूस निकालते हुए कोर्ट में पेश किया। बदमाशों को सिर उठाकर भी चलने की हिम्मत नहीं थी। कोर्ट से पुलिस को दो दिनों का रिमांड मिला है। ।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News