रणवीर-दीपिका शादी के लिए इटली हुए रवाना, परिवार संग एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

0

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बहुचर्चित जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आज कल अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहें है. इन दिनों बॉलीवुड में शादी का सीजन देखने को मिल रहा है फिर चाहे वो दीपिका-रणवीर हो या फिर प्रियंका-निक.

बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड की कई हस्तियां शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है. वहीं दीपिका-रणवीर की शादी को सिर्फ चार दिन ही बाकी है. दोनों ही हॉट कपल में से एक है. बॉलीवुड की सबसे सुपरहिट जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहें है. रणवीर-दीपिका अपने परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट में दिखाई दिए थे.

एयरपोर्ट में कुछ इस अंदाज में नजर आए दोनों ही कपल

इस दौरान दोनों ही कपल एयरपोर्ट में परिवार सहित सफेद कपड़ों में नजर आए. दोनों ही काफी सुंदर दिखाई दे रहें थे. ये ही नहीं कपड़ों के साथ-साथ ये जिस कार से एयरपोर्ट तक आए वह भी सफेद रंग की थी. वहीं इसके अलावा रणवीर सिंह के पिता ब्लेक ब्लेजर में स्पॉट हुए. बता दें कि रणवीर और दीपिका की शादी इटली के लेक कोमो में होगी. रणवीर सिंधी समाज से है वहीं दीपिका पादुकोण दक्षिण भारतीय इसी चीज को ध्यान में रखते हुए दोनों ने दो अलग-अलग रस्मों से शादी करने का फैसला किया है.

यह भी पढ़ें: दीपिका रणवीर अपनी शादी में करने जा रहें है कुछ ऐसा जो दुनिया में किसी शादी में नहीं हुआ अब तक

जानकारी के अनुसार, शादी के बाद दोनों कपल ने 23 नवंबर को बैंगलोर में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया है. जिसमें सभी बॉलीवुड सलेब्स शामिल होंगे. इस शादी में सिर्फ परिवार के अलावा दोस्तों को मिलाकर कुल 30 मेहमान ही बुलाए जाएंगे. सभी मेहमान को मोबाइल फोन लेकर जाने से मना कर दिया गया है, जिससे शादी की फोटो क्लिक न हो सकें.