दीपिका रणवीर अपनी शादी में करने जा रहें है कुछ ऐसा जो दुनिया में किसी शादी में नहीं हुआ अब तक

0

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बारे में जब से लोगों को पता चला है तब से तमाम दर्शक उनकी शादी की एक-एक चीजों को जानने के लिए काफी बेताब है. सभी की निगाहें उनकी शादी के वेन्यू से लेकर गेस्ट लिस्ट तक टिकी हुई है.

बता दें कि ये दोनों ही हॉट कपल में से एक है. दोनों ही अपने शादी को रॉयल बनाना चाहते है. पिछले कुछ महीने से गुपचुप तरीके से शादी की तैयारियां कर रहा है ये हॉट कपल. अब इन दोनों स्टार्स की शादी को लेकर एक खबर बड़ी तेजी से फैली है.

दीपिका-रणवीर ने कैटर्स और शेफ के सामने रखी खास शर्त 

दरअसल, दीपिका-रणवीर ने कैटर्स और शेफ के सामने एक खास शर्त रखी है. खबरों के अनुसार, कैटर्स और शेफ से एक जरूरी बॉन्ड साइन करवाया गया है. इस बॉन्ड के मुताबिक, इस शादी में जो भी रेसिपी बनाई जाएगी उसे शेफ दोबारा रिपीट नहीं कर सकता है. जिसका मतलब है वो सिर्फ इन्हें दीपिका-रणवीर की शादी में ही बनानी होगी.

और अगर सच में ऐसा होता है तो रणवीर और दीपिक पहले ऐसे बॉलीवुड सेलेब्स होंगे जिन्होंने ऐसा इतिहास रचा हो. क्योंकि अब तक ऐसे नही हुआ है. बता दें कि बॉलीवुड की सबसे सुपरहिट जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहें है. ये ही नहीं स्टार कपल ने अपना वेडिंग कार्ड खुद फैंस के साथ शेयर किया था.

यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन का बड़ा खुलासा, ऐश्वर्या की इस फिल्म को लेकर कही चौंकाने वाली बात

शादी का वेन्यू क्या है ये अभी भी एक सीक्रेट ही बना हुआ है

बहरहाल शादी का वेन्यू क्या है ये अभी भी एक सीक्रेट ही बना हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका-रणवीर इटली के लेक कोमो में शादी कर सकते है. कुछ समय पहले ही बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई इसी जगह हुई थी.

दीपिका-रणवीर शादी समारोह में कुल चार ग्रैंड फंक्शन होने वाले है. इसमें रिसेप्शन को मिलाकर बाकी के फंक्शन होंगे. इस शादी में परिवार के अलावा बेहद करीबी दोस्त ही शामिल होंगे. ये दोनों दो अलग अंदाज में शादी करेंगे. पहला पंजाबी रीति-रिवाज और दूसरा साउथ इंडियन स्टाइल होगा.