अभिषेक बच्चन का बड़ा खुलासा, ऐश्वर्या की इस फिल्म को लेकर कही चौंकाने वाली बात

323

नई दिल्ली: मिस वर्ल्ड से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में कौन नही जानता. उन्होंने भारत का नाम साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीत कर रोशन किया. उन्होंने फिर अपना कदम एक्टिंग के क्षेत्र में रखा जहां उन्हें काफी बड़ी फिल्में की. साल 1999  में वह अभिनेता सलमान खान को डेट कर रहीं थी. लेकिन साल 2001 में आपसी रंजिशों के चलते दोनों को अलग होना पड़ा.

20 अप्रैल 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी कर ली

बता दें कि इसके बाद उन्होंने 20 अप्रैल 2007 में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ के सुपुत्र अभिषेक बच्चन से शादी कर ली. ऐश्वर्या को फिल्म ‘देवदास’ और ‘हम दिल दे चुके सनम’ के लिए फिल्मफेयर से सम्मानित तक किया गया. वहीं बात करें अभिषेक की तो उन्हें अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ काफी पसंद है. और वह इस फिल्म को काफी बार भी देखे चुके है.

abhishek like aishwarya movie 2 news4social -

आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म हम दिल दे चुके सनम ने लोगों के दिल में एक अलग ही जगह बनाई है. इस मूवी ने बॉलीवुड में काफी अच्छा रिकॉर्ड तक दर्ज किया था. इस फिल्म में ऐश और भाईजान सलमान ने खास भूमिक निभाई थी और इस फिल्म में उनकी केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया है और आज भी यह लोगों के जेहन में बसा हुआ है.

यह भी पढ़ें: ये है बॉलीवुड की वो मशहूर और खूबसूरत अदाकाराएं जिन्होंने चुना अपने से कम उम्र का जीवन साथी

ऐश की किन-किन फिल्मों को करते है पति अभिषेक पसंद 

अभिषेक बच्चन को उनकी पत्नी ऐश्र्वर्या के बाकी फिल्मों के मुताबिक ;हम दिल दे चुके सनम; काफी पसंद है. उन्होंने एक शो में इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने इस फिल्म को कई दफा देखा है, और अभिषेक ने कहा कि उन्हें ऐश्वर्या कि फिल्म जोधा-अकबर, गुरु और रेनकोट भी काफी पसंद है, लेकिन फिल्म अभिमान भी उन्हें बेहद पसंद है जिसमें उनके पिता अमिताभ बच्चन और मां जया लीड रोल में थे. यह फिल्म सुपरहिट फिल्मों में से एक है.

abhishek like aishwarya movie 4 news4social -