Ranbir Alia Reception: बेहद ग्लैमरस लगीं रिद्धिमा, देखें पार्टी की इनसाइड फोटोज

155


Ranbir Alia Reception: बेहद ग्लैमरस लगीं रिद्धिमा, देखें पार्टी की इनसाइड फोटोज

Ranbir Alia Reception: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) 14 अप्रैल को शादी करने के बाद पति-पत्नी बन चुके हैं. दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज छाए हुए हैं. इस बीच आलिया ने मेहंदी सेरेमनी की फोटोज शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. शनिवार को कपल ने अपने घर वास्तु पर रिसेप्शन पार्टी रखी जिसकी इनसाइड तस्वीरें सामने आई हैं.

रिद्धिमा ने दिखाई रिसेप्शन पार्टी की झलक

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी (Riddhima Kapoor Sahni) लगातार शादी की तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं. अब उन्होंने रणबीर और आलिया की रिसेप्शन पार्टी की झलक दिखाई है. उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह भाई रणबीर और कुछ खास दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं.

ग्लैमरस लुक में नजर आईं रिद्धिमा

रिद्धिमा (Riddhima Kapoor Sahni) ने रिसेप्शन पार्टी के दौरान भाई रणबीर (Ranbir Kapoor) के साथ सेल्फी ली है, जिसमें दोनों बहुत अच्छे लग रहे हैं. रिद्धिमा का ग्लैमरस अंदाज दिख रहा है, तो सूट-बूट में रणबीर कपूर काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं.  वन शॉल्डर ऑफ गाउन में रिद्धिमा का ग्लैमरस लुक छा गया है. उन्होंने डिजाइनर नेकलेस पहनी है, जिसने उनके लुक को और निखार दिया है. इस तस्वीर से साफ है कि रिसेप्शन पार्टी में भाई-बहन ने दोस्तों के साथ मिलकर जमकर फन किया होगा.

Alia Alia Alia Alia

रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे ये सितारे

आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) की रिसेप्शन पार्टी में कई दिग्गज सितारों ने शिरकत की जिसमें करण जौहर, सोनी राजदान, शाहीन भट्ट, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, तारा सुतारिया, आदित्य सील और अन्य शामिल हैं. सोशल मीडिया पर इन सितारों की तस्वीरें वायरल हैं जो रणबीर और आलिया के घर वास्तु के बाहर स्पॉट हुए.

विदेश में हनीमून मनाएगा कपल? 

रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के बाद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हनीमून के लिए साउथ अफ्रीका जाएंगे. यह भी बताया जा रहा है कि आलिया ने हनीमून के लिए एक हफ्ते के लिए छुट्टी ली है. वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर और आलिया अपनी नई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर चर्चा में है. ये फिल्म 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: Reception: आलिया-रणबीर की पार्टी में पहुंचे ये सितारे, मलाइका भी आईं नजर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link