Rajasthan Politics: हमारे पास मोदी, उनके पास ‘पप्पू’ है तो हम क्या करें… अलका गुर्जर ने डोटासरा को भी लपेटा

22
Rajasthan Politics: हमारे पास मोदी, उनके पास ‘पप्पू’ है तो हम क्या करें… अलका गुर्जर ने डोटासरा को भी लपेटा

Rajasthan Politics: हमारे पास मोदी, उनके पास ‘पप्पू’ है तो हम क्या करें… अलका गुर्जर ने डोटासरा को भी लपेटा

Alka Gurjar News: अलका गुर्जर से सवाल पूछा गया कि मोदी जी बार-बार राजस्थान क्यों आ रहे हैं। इसका जवाब देते हुए अलका गुर्जर ने कहा कि ‘हमारे पास मोदी जी हैं, वो वैश्विक नेता हैं। उन्होंने देश का मान विश्व में बढ़ाया है। अब उनके पास पप्पू हैं तो हम क्या करें।’

 

अलका गुर्जर ने मीडिया से बात करते हुए राजस्थान के मंत्री गोविंद सिंह डोटासारा पर भी निशाना साधा
जयपुर: भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर ने विवादित बयान दिया है। जयपुर स्थित प्रदेश मुख्यालय में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए अलका गुर्जर ने कहा कि ‘हमारे पास मोदी जी हैं। अगर उनके पास पप्पू हैं तो हम क्या करें।’ बता दें, हर कोई समझ सकता है कि ‘पप्पू’ शब्द का इस्तेमाल किनके लिए किया जा रहा है। बीजेपी के नेता कई बार ‘पप्पू’ शब्द का इस्तेमाल करके कांग्रेस के नेताओं को नीचा दिखाने की कोशिश करते रहे हैं। इस तरह के कई जुमले भी सोशल मीडिया पर वायरल किए जाते रहे हैं। दोपहर 2.30 बजे अलका गुर्जर मीडिया से रूबरू हुईं। उन्होंने 13 जून को बीजेपी की ओर से किए गए प्रदर्शन के बारे में चर्चा की और केन्द्र सरकार की उपलब्धियों का बखान किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र पिछले 8 महीनों में 6 बार राजस्थान दौरे पर आ चुके हैं और एक बार फिर वे राजस्थान दौरे पर आने की तैयारियों में है। इसकी तारीख फिलहाल तय नहीं हुई है।

डोटासरा के बयान पर ऐसे किया पलटवार

बीजेपी की ओर से मंगलवार 13 जून को किए गए सचिवालय घेराव के बाद पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा कि सचिवालय के घेराव के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और सतीश पूनिया के नहीं होने से साबित होता है, इनके मतभेद नहीं मनभेद हैं। डोटासरा ने कहा कि ओबीसी के हितैषी होने का राग अलापने वाली बीजेपी ने किसी ओबीसी नेता को बोलने का मौका तक नहीं दिया। बीजेपी मुख्यालय पर जितने भी वक्ता थे, उनमें एक भी ओबीसी के नेता नहीं था।

डोटासरा का मानसिक संतुलन बिगड़ गया: अलका गुर्जर

सीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा के बयान का पलटवार करते हुए अलका गुर्जर ने कहा कि हो सकता है डोटासरा का मानसिक संतुलन बिगड़ गया हो। इस वजह से उन्हें मंच पर कोई ओबीसी नेता नहीं दिखाई दिया। मंच से प्रदेश मंत्री अशोक सैनी, विधायक निर्मल कुमावत, राज्यसभा सांसद राजेंन्द्र गहलोत, महापौर सौम्या गुर्जर और जिला प्रमुख रमा चौपड़ा ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था, जो ओबीसी वर्ग से ही आते हैं। (रिपोर्ट – रामस्वरूप लामरोड़, जयपुर)

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News