Rajasthan news : यूपी से खाटूश्याम मंदिर जा रहे श्रद्धालु, दौसा के पास हुआ भीषन सड़क हादसा, 2 की मौत 25 घायल

202

Rajasthan news : यूपी से खाटूश्याम मंदिर जा रहे श्रद्धालु, दौसा के पास हुआ भीषन सड़क हादसा, 2 की मौत 25 घायल

हाइलाइट्स

  • श्रद्धालुओं की खड़ी बस को ट्रक ने मारी टक्कर
  • भीषण सड़क हादसे में 2 श्रद्धालुओं की मौत 25 घायल,
  • सैंथल थाना क्षेत्र के बासड़ी चौराहे के समीप हुआ हादसा,
  • आगरा से खाटू श्याम जी दर्शन करने जा रहे थे सभी श्रद्धालु

दौसा
राजस्थान के दौसा जिले से एक दर्दनाक हादसे (Accident in Rajasthan dosa) की खबर सामने आई है। यहां आगरा (Agra)से खाटू श्याम मंदिर दर्शन (Khatu Shyam Temple) के लिए जा रही श्रद्धालुओं (pilgrims) की बस को एक ट्रक ने टक्कर (bus truck collision) मार दी। इस भीषण हादसे में 2 लोगों की मौत (2 Died in accident) हो गई वहीं करीब 25 लोग घायल हुए हैं।

Dausa News: कहीं बही कारें तो कहीं मंदिर ही डूबा, नदियां उफान पर तो शहरों में सैलाब, देखिये- दौसा में बारिश के बाद का हाल

दौसा – जयपुर में भर्ती में घायल लोग
मिली जानकारी के अनुसार हादसे का शिकार हुए 7 लोगों का दौसा जिला अस्पताल (Dausa District Hospital) में इलाज उपचार चल रहा है। सात घायलों में से चार घायलों को गंभीर अवस्था में जयपुर (jaipur ) रेफर किया गया है। दरअसल बीती रात करीब 10 बजे आगरा से एक बस में सवार होकर 50 श्रद्धालु खाटू श्याम मंदिर के लिए रवाना हुए। रात करीब 2 बजे दौसा जिले के सैंथल थाना क्षेत्र के बासडी चौराहे के समीप बस का टायर पंचर (Tyre puncture) हो गया जिसके बाद चालक और परिचालक टायर बदलने लग गए। इसी दौरान पीछे से आए एक ट्रक ने बस को और बस के आसपास खड़े श्रद्धालुओं को कुचल दिया। इस हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई वहीं बस में सवार करीब 25 लोग घायल हो गए।

navbharat times -Dausa News : दौसा में जलती चिता से बाहर निकाला गया महिला का शव, जानिए क्या है मामला

पुलिस मामले की जांच में जुटी, घायलों को पहुंचाया अस्पताल
हादसे की सूचना पर सैंथल थाना पुलिस और एंबुलेंस की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची और घायलों को दौसा जिला अस्पताल लाया गया। दौसा जिला अस्पताल में कुल 9 घायलों को एडमिट किया गया जिनमें से 2 लोगों की मौत हो गई वहीं चार लोगों को दौसा जिला अस्पताल से जयपुर रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि 9 घायलों के अलावा अन्य घायलों के हल्की चोटे हैं जिन्होंने प्राथमिक उपचार करवाया है। हादसे के बाद पुलिस पूरी मामले की जांच में जुटी हुई है।

आमागढ़ विवाद पर बोले गहलोत के मंत्री – मीणा हिंदू है, पूजा कोई भी करें, राजनीतिक मुद्दा नहीं बनाना चाहिए

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News