Rajasthan News : अलवर फिर हुआ शर्मसार, चलती कार में महिला से गैंगरेप

130

Rajasthan News : अलवर फिर हुआ शर्मसार, चलती कार में महिला से गैंगरेप

हाइलाइट्स

  • थानागाजी एकबार गैंगरेप से फिर हुआ शर्मसार
  • विवाहिता से 5 लोगो ने अपहरण कर किया गैंगरेप
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू
  • 7 अगस्त की रात को बोलेरो में पटक ले गए आरोपी
  • प्रतापगढ़ रोड पर ले जाकर किया गैंगरेप
  • पुलिस प्रारंभिक जांच में रुपये के लेनदेन का मान रही विवाद

अलवर
राजस्थान के अलवर जिले के थानागाजी में एक विवाहिता से गैंगरेप का मामला सामने आया है। थानागाजी क्षेत्र में 7अगस्त की रात को बोलेरो में सवार होकर आए 5 लोगों ने 28 वर्षीया एक महिला का अपहरण किया । उसे बोलेरो गाड़ी से प्रतापगढ़ राेड की तरफ ले गए। रास्ते में इन लोगों ने महिला के साथ गैंगरेप किया। पीड़िता ने सोमवार को थानागाजी पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। गैंगरेप के सभी पांचो आरोपी फिलहाल फरार हैं। पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की हैं। पीड़ित महिला 4 बच्चाें की मां है, उसका पति मजदूरी करता है।

Alwar News: दलित लड़की को स्कूल के रास्ते में रोका, गैंगरेप किया, फिर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी

महिला ने दर्ज करवाई रिपोर्ट, 7 अगस्त की बताई जा रही है घटना
पुलिस के अनुसार पीड़ित महिला व आराेपी आपस में रिश्तेदार हैं। थानाधिकारी राजेश वर्मा ने बताया कि क्षेत्र की एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह 7 अगस्त की रात करीब 11 बजे घर के बाहर गई, तभी एक बाेलेराे गाड़ी वहां आकर रुकी। गाड़ी में 5-6 व्यक्ति सवार थे। इन लोगों ने उसे पकड़ लिया और बाेलेराे गाड़ी के अंदर डाल लिया। इसके बाद आराेपी उसका अपहरण कर उसे प्रतापगढ़ राेड की तरफ ले गए। रास्ते में बाेलेराे गाड़ी के अंदर ही आराेपी श्यामा व उसके बेटे नैना, रामकिशन, राधा किशन व नैना पुत्र कालू राम निवासी माचाड़ी थाना राजगढ़ ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इसके बाद आराेपी उसे थानागाजी बस स्टैंड के पास प्रतापगढ़ राेड की तरफ बाेलेराे गाड़ी से नीचे पटक कर भाग गए।

navbharat times -Alwar News: सड़क पर जीजा-साले को लूटने वाले निकले पुलिसवाले, 4 सिपाही सस्पेंड, ड्राइवर समेत 2 गिरफ्तार

आरोपियों की तलाश जारी , पैसों के लेन-देन का भी विवाद
साथ ही आराेपियाें ने उसे धमकी दी कि यदि उसने इस घटना के बारे में किसी काे बताया कि जान से मार देंगे। थानाधिकारी ने बताया कि 5 आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है। पीड़िता की मेडिकल जांच कराई है। पुलिस आरोपियों काे तलाश रही है। एसपी अलवर तेजस्वनी गौतम ने बताया कि महिला के साथ बाेलेराे गाड़ी के अंदर 5 जनाें की ओर से गैंगरेप किए जाने का मामला सामने आया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पीड़िता और आराेपी पक्ष के बीच पैसों के लेनदेन का विवाद है। पुलिस हर एंगल काे ध्यान में रखते हुए मामले की तफ्तीश में जुटी है।

BJP से निष्कासन के बाद पूर्व मंत्री का शक्ति प्रदर्शन, CM फेस की घाेषणा के साथ वसुंधरा से फोन पर की बात, जवाब मिला… धन्यवाद!

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News