‘बिग बॉस 16’ में दिखेंगे राज कुंद्रा? 16 कंटेस्टेंट्स की एंट्री से चैलेंजर बने सलमान तक, जानें सब

103
‘बिग बॉस 16’ में दिखेंगे राज कुंद्रा? 16 कंटेस्टेंट्स की एंट्री से चैलेंजर बने सलमान तक, जानें सब

‘बिग बॉस 16’ में दिखेंगे राज कुंद्रा? 16 कंटेस्टेंट्स की एंट्री से चैलेंजर बने सलमान तक, जानें सब

फैंस बड़ी ही बेसब्री से ‘बिग बॉस 16’ का इंतजार कर रहे हैं। खबर है कि ‘बिग बॉस 16’ अक्टूबर के पहले हफ्ते से शुरू होगा और मेकर्स ने इसके लिए सिलेब्रिटीज को अप्रोच करना भी शुरू कर दिया है। अब तक मिस्टर फैजू से लेकर मुनव्वर फारूकी, चारू असोपा-राजीव सेन और आमिर खान के भाई फैजल खान को अप्रोच किया जा चुका है। इसी बीच खबर आई है कि ‘बिग बॉस 16’ में शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनसमैन राज कुंद्रा नजर आ सकते हैं।

राज कुंद्रा का ‘बिग बॉस 16’ में दिखेगा सच?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज कुंद्रा को मेकर्स ने बिग बॉस के 16वें सीजन के लिए अप्रोच किया है। हालांकि अभी इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। ‘एएनआई’ के मुताबिक, राज कुंद्रा और ‘बिग बॉस’ के मेकर्स के बीच अभी बातचीत चल रही है। राज कुंद्रा शो में हिस्सा लेने पर विचार कर रहे हैं। राज कुंद्रा पिछले साल (2021) में पोर्नोग्राफी केस को लेकर चर्चा में रहे थे। उस केस में उन्हें दो महीने जेल में भी रहना पड़ा था।

पोर्न केस के कारण विवाद में रहे राज कुंद्रा

राज कुंद्रा ने कुछ हफ्ते पहले ही (अगस्त 2022) में एक कोर्ट में याचिका दायर कर अपील की थी कि उन्हें पोर्न केस से रिहा किया जाए क्योंकि उनका पोर्नोग्राफी से कोई कनेक्शन नहीं है। उन्हें फंसाया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज कुंद्रा और शो मेकर्स को लगता है कि जो सच है वो सामने आना चाहिए और राज कुंद्रा को ‘बिग बॉस’ के जरिए यह मौका मिलेगा।

Bigg Boss 16: बदलने वाली है बिग बॉस की 15 साल पुरानी आवाज? ग्रीन कॉर्नर से ब्रेकिंग टास्क तक, सबकुछ होगा नया
‘बिग बॉस 16’ में 16 कंटेस्टेंट्स की एंट्री, चैलेंजर बनेंगे सलमान!
इसी बीच ‘बिग बॉस 16’ को लेकर कई और अपडेट सामने आए हैं। कहा जा रहा है कि इस बार शो में पहले दिन 16 कंटेस्टेंट्स घर के अंदर एंट्री करेंगे, जबकि हर बार 12- से 13 कंटेस्टेंट्स की ही एंट्री होती थी। यही नहीं, हर शुक्रवार को सलमान खान बिग बॉस के घर में एक चैलेंजर के रूप में एंट्री करेंगे और कंटेस्टेंट्स की वाट लगाएंगे। इस बार ‘बिग बॉस’ के घर में ग्रीन कॉर्नर होगा। इसके अलावा कहा जा रहा है कि इस बार एक ‘लाइव कम्युनिकेशन रूम’ भी होगा। यहां से कंटेस्टेंट्स के साथ ऑडियंस आराम से बात कर सकेंगी। हालांकि इन सभी अपडेट्स की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

‘बिग बॉस 16’ को लेकर यह बोले मुनव्वर फारूकी:

navbharat times -Bigg Boss 16 Premiere: बदली तारीख, अब इस दिन शुरू होगा बिग बॉस 16, सलमान की 1000 करोड़ की फीस की बात भी फर्जी!
बिग बॉस के सेट पर सलमान, जल्द आएगा प्रोमो

‘बिग बॉस 16’ के प्रोमो की बात करें तो यह जल्द ही आने वाला है। पहले यह प्रोमो डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ के साथ रिलीज होने वाला था, लेकिन किसी वजह से इसे पोस्टपोन कर दिया गया। सलमान खान को सोमवार (5 सितंबर) को बिग बॉस के सेट पर देखा गया, जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि इस वीकेंड तक ‘बिग बॉस 16’ का पहला प्रोमो आउट हो जाएगा।

salman khan on bigg boss 16 set

बिग बॉस 16 के सेट पर सलमान खान, फोटो: Twitter/Instagram

navbharat times -Nusrat Jahan in Bigg Boss 16: सलमान खान के ‘बिग बॉस 16’ में नजर आएंगी नुसरत जहां? पर्सनल लाइफ पर होंगे खुलासे
‘बिग बॉस 16’ के लिए इन सिलेब्रिटीज को किया गया अप्रोच

‘बिग बॉस 16’ के लिए अभी तक जिन कंटेस्टेंट्स को अप्रोच किया गया है और उन्होंने कन्फर्म भी किया है, उनमें मुनव्वर फारूकी, मिस्टर फैजू, फैजल खान, चारू असोपा और राजीव सेन का नाम शामिल है। इसके अलावा राज कुंद्रा के साथ बात चल रही है और नुसरत जहां को भी अप्रोच किए जाने की खबरें हैं। लेकिन ‘बिग बॉस 16’ का हिस्सा असल में कौन-कौन से सिलेब्रिटीज बनेंगे, यह जानने के लिए इंतजार करना होगा।