Raj Kundra के ऑफिस से मिली छिपी हुई आलमारी, पुलिस ने बरामद किए अहम कागजात

318


Raj Kundra के ऑफिस से मिली छिपी हुई आलमारी, पुलिस ने बरामद किए अहम कागजात

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से जुड़े पोर्नोग्राफी केस (Raj Kundra Pornography Case) में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की क्राइम ब्रांच जांच कर रही है. इस जांच में अब राज कुंद्रा के अंधेरी वाले ऑफिस से एक गुप्त अलमारी मिली है. 

राज के घर मिली आलमारी

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, ‘मुंबई पुलिस के कुछ सूत्रों ने बताया है कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) के अंधेरी इलाके में स्थित विआन इंडस्ट्रीज और जेएल स्ट्रीम के ऑफिस में क्राइम ब्रांच को एक गुप्त अलमारी मिली है. कहा जा रहा है कि पुलिस ने इस अलमारी में से कुछ अहम कागज बरामद किए हैं. राज कुंद्रा के ऑफिस से पहले क्राइम ब्रांच ने शिल्पा और राज के जुहू स्थित घर पर भी जांच की थी. कहा जा रहा है कि इस दौरान अधिकारियों ने शिल्पा से भी लंबी पूछताछ कर उनका बयान दर्ज किया है.’

 

 

शिल्पा ने पति को बताया बेकसूर

हाल ही में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से भी पूछताछ की गई थी. उन्होंने अपने बयान में कहा है कि उनका हॉटशॉट्स या अश्लील वीडियो बनाए जाने से कोई संबंध नहीं है. शिल्पा ने कथित तौर पर यह भी कहा है कि पॉर्न वीडियो और एरॉटिका में अंतर होता है और जिस कंपनी की बात पुलिस कर रही है वह कंपनी राज कुंद्रा नहीं बल्कि उनके बहनोई चलाया करते थे.

26 जुलाई को होगी सुनवाई

आपको बता दें, राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अपनी जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया है. राज कुंद्रा के वकील ने कहा है कि राज की गिरफ्तारी गैर-कानूनी है और पुलिस जिन वीडियोज की बात कर रही है वह पोर्न वीडियो नहीं थे. बॉम्बे हाई कोर्ट राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर सोमवार यानी 26 जुलाई को सुनवाई करेगा.

यह भी पढ़ें- Malaika Arora जल्द फैंस को देंगी सरप्राइज! कुछ बड़ा करने की है तैयारी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link