PSL 2022: बाबर आजम ने डुबोई टीम की नैया, मोहम्मद रिजवान की टीम ने कराची किंग्स को 7 विकेट से हराया | KK vs MS PSL 2022 Mohammad Rizwan outshines Babar Azam | Patrika News

69


PSL 2022: बाबर आजम ने डुबोई टीम की नैया, मोहम्मद रिजवान की टीम ने कराची किंग्स को 7 विकेट से हराया | KK vs MS PSL 2022 Mohammad Rizwan outshines Babar Azam | Patrika News

पाकिस्तान सुपर लीग के पहले मुकाबले में बाबर आजम की टीम Karachi Kings को हार का सामना करना पड़ा।मुल्तान सुल्तांस को मिली इस जीत के हीरो रहे गेंदबाज इमरान ताहिर। कराची किंग्स ने PSL 2021 में प्लेऑफ तक का सफर तय किया था।

Updated: January 28, 2022 07:31:09 am

Karachi Kings vs Multan Sultans: कराची किंग्स और मुल्तान सुल्तांस (KAR vs MUL) के बीच पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2022) के इस सीजन का पहला मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में मुल्तान सुल्तांस की टीम ने बाबर आजम की टीम कराची किंग्स को 7 विकेट से हरा दिया। मुल्तान सुल्तांस के कप्तान मोहम्मद रिजवान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। कराची किंग्स टीम की शानदार शुरुआत हुई और उन्होंने पहले विकेट के लिए 66 रनों की साझेदारी की। इस साझेदारी में कप्तान बाबर आजम काफी ढीले रहे और उसी का खामियाजा उनकी टीम को उठाना पड़ा। बाबर आजम ने 29 गेंदों का सामना करते हुए महज 23 रन बनाए। टी-20 के लिहाज से यह बेहद ही धीमी पारी है। हालांकि, उनके जोड़ीदार शरजील खान ने अच्छे हाथ दिखाते हुए 31 गेंदों पर 3 छक्के और 3 चौकों के दमपर 43 रन बनाए।

PSL 2022

शरजील खान के अलावा कराची किंग्स का कोई भी बल्लेबाज मुल्तान सुल्तांस के सामने टिक ना सका और पूरी टीम निर्धारित 20 ओवर में महज 124 रन ही बना सकी। मुल्तान सुल्तांस के लिए इमरान ताहिर सबसे सफल गेंदबाज रहे। इमरान ताहिर ने 4 ओवर में 16 रन देकर 3 विकेट झटके। इसके अलावा खुशदिल और दहानी ने एक-एक विकेट लिया।

125 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुल्तान सुल्तांस की टीम ने ताबड़तोड़ शुरुआत की और पहले विकेट के लिए 38 रन जोड़े। मुल्तान सुल्तांस के कप्तान मोहम्मद रिजवान ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 52 रनों की पारी खेली और टीम को यह मुकाबला जीता दिया।

यह भी पढ़ें

जय श्री राम बोलने वाले केशव महाराज कौन हैं?

मोहम्मद रिजवान के अलावा शोएब मकसूद ने 30 रन बनाए। कराची किंग्स के लिए मोहम्मद नबी सबसे सफल गेंदबाज रहे जिन्होंने 3.2 ओवर में 17 रन देकर 2 विकेट झटके। इमरान ताहिर को उनके शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया था।

यह भी पढ़ें

शिखर धवन को खरीद सकती हैं ये 3 टीमें, मिल सकते हैं करोड़ों रुपए

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source link