प्रोफेसर की गाली-गलौज का वीडियो वायरल

251

उत्तर प्रदेश: प्रोफेसर कमान सिंह ने शराब पीकर कॉलेज कैम्पस में जमकर बवाल मचाया है. इस दौरान उन्होंने  कॉलेज परिसर में जमकर गाली-गलौज भी की।

क्या है मामला

दरअसल यह उत्तर प्रदेश का मामला है जहां कोर्स कम्पलीट नहीं हुआ था, उससे पहले ही  विश्वविद्यालय प्रशासन ने परीक्षा की तिथि घोषित कर दी थी, जिसको लेकर कॉलेज के छात्रों ने प्रशासन को परीक्षा की तिथि बढ़ाने के लिए ज्ञापन दिया था. बता दें कि ज्ञापन देने से बौखलाए प्रोफेसर कमान सिंह ने कॉलेज परिसर में छात्रों को जमकर गलियां दी और जान से मारने की धमकी तक दी. विश्वविद्यालय के डीआरएम विभाग के शोध छात्र अभिषेक को प्रोफेसर कमान सिंह ने जमकर गालियां दी व जान से मारने की धमकी थी.

प्रोफेसर कमान सिंह ने अभिषेक नाम के

छात्र को कॉल करके गाली देने शुरू कर दी. उन्होंने गाली देते हुए कहा की अगर तुम्हारी औकात है तो UIT आकर दिखाओ. इस दौरान वह उसे अभद्र गाली दी. शोध छात्र ने विडियो में बताया है कि प्रोफेसर कमान सिंह ने उन्हें कई अपशब्द कहें है. छात्र ने कहा कि मेरे पास सारी रिकॉर्डिंग है तो प्रोफेसर ने उसे इस दौरान गाली दी और कहा जिसे रिकॉर्डिंग देनी है तू दे. फिर वह घटनास्थल पर काफी तेजी से अपनी गाड़ी लेकर आए और उस दौरान वह मौजूद छात्रों में अफरा-तफरी सी मच गई. फिर छात्रों ने पुलिस को कॉल किया पर पुलिस उस दौरान मौके पर नहीं आई.

बहरहाल, विडियो में बताया गया है कि प्रशासन उन्हें इस बातों को न बढ़ाने की नसीहत दे रहा है. इस मामले को ज्यादा न उठाएं. लेकिन शोध छात्र की मांग है कि प्रशासन उन्हें टर्मिनेट करें. ताकि छात्रों को  न्याय मिल सकें.

यहां देखे विडियो:-

https://youtu.be/aXarKfM2FUk

 

बाइट – अभिषेक सिंह पीड़ित छात्र