दुनियाभर में नाम कमाने के बाद एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा ने हासिल किया यह शानदार रिकॉर्ड, पढ़े पूरी खबर

369

मुंबई: आज मैं जिस बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहा हूं उन्होंने न केवल बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड समेत कई प्लेटफार्म में अपना नाम रोशन किया है. उन्होंने अपनी लाइफ में इतना संघर्ष किया है जिसके बदौलत उन्हें आज यह पायदान हासिल हुआ है. उनकी मेहनत, लगन और जस्बे ने आज उन्हें बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों जगहों की रानी बना दिया है. अब तक आप समझ ही गए होंगे की मैं ग्लोबल आइकॉन प्रियंक चोपड़ा की बात कर रहा हूं. यू तो प्रियंका अपनी नई उपलब्धियों को लेकर चर्चाओं में बनी हुई रहती है.

priyanka chopra titled hottest woman on the planet for the fifth year by maixm magazine 3 news4social -

मिस वर्ल्ड, भारतीय सिनेमा की टॉप अभिनेत्री हो या फिर इंटरनेशनल स्टार बनने तक का सफर तय कर चुकी प्रियंका ने अब अपने हॉटनेस से एक नया मुकामा पाया लिया है. दरअसल, मैग्जीम मैग्जीन की तरफ से प्रियंका को ‘हॉटेस्ट वुमेन ऑन द प्लेनेट’ का टाइटल से नवाजा गया है. इस मैग्जीन के 2018 के एडिशन के कवर पेज में प्रियंका चोपड़ा का काफी हॉट अंदाज देखने को मिला है.

यह भी पढ़ें: आ रही है आपको हंसाने और गुदगुदाने ओसामा-ओबामा की एक अनोखी प्रेम कहानी- ”When Obama Loved Osama”, फिल्म का ट्रेलर हुआ आउट

priyanka chopra titled hottest woman on the planet for the fifth year by maixm magazine 1 news4social -priyanka chopra titled hottest woman on the planet for the fifth year by maixm magazine 2 news4social -

देसी गर्ल प्रियंका इस कवर फोटो में व्हाइट कलर के ट्रांस्पेरेंट सूट में बेहद बोल्ड लग रही है. इस बोल्ड अवतार में प्रियंका काफी चर्चा में भी है. इस कवर फोटो में प्रियंका चोपड़ा से नजर हटाना उनके फैन्स के लिए काफी मुश्किल साबित होगा. मैग्जीम ने इस कवर पेज को सोशल मीडिया में शेयर किया है. तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है कि प्रियंका बेहद टैलेंटिड हैं. वहीं काफी होशियार होने के साथ-साथ काफी खुबसूरत भी है.

दिलचस्प बात तो यह है कई ग्लोबल आइकॉन ने यह किताब अपने पास कोई पहले बार नहीं किया है. उन्होंने एक नया रिकॉर्ड दर्ज करते हुए पांचवी बार इस टाइटल को अपने नाम किया है. उन्होंने मैग्जिम इंडिया 2018 में 100 लोगों कि लिस्ट में एक बार फिर से पहले नंबर पर वापसी कर ली है, और रिकॉर्ड तोड़ते हुए पांचवी बार कवर पेज पर छा गई हैं. पीसी एक बार फिर से आपका स्वागत है.

priyanka chopra titled hottest woman on the planet for the fifth year by maixm magazine 4 news4social 1 -

जितना प्रियंका बॉलीवुड में फेमस है उतना ही वो हॉलीवुड में भी पसंद किया जाता है. चाहे वो उनका लुक हो या फिर उनकी उम्दा एक्टिंग. फिलहाल पीसी, इन दिनों अमेरिकन सिंगर निक जोनास के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में छाई हुई है. इससे पहले वो निक के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुई और वहीं हाल ही में प्रियंका को आकाश अंबानी और श्लोका की महेंदी की रस्म में भी निक को साथ देखा गया है.

priyanka chopra titled hottest woman on the planet for the fifth year by maixm magazine 5 news4social -