Preity Zinta को फ्लाइट में बच्चे संभालने में हो रही थी दिक्कत, Hrithik Roshan ने जो किया वो दिल जीत लेगा

169


Preity Zinta को फ्लाइट में बच्चे संभालने में हो रही थी दिक्कत, Hrithik Roshan ने जो किया वो दिल जीत लेगा

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) पिछले साल सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों की मां बनी थीं। प्रीति जिंटा इस वक्त मदरहुड इंजॉय कर रही हैं और बच्चों-जय और जिया (Preity Zinta twins Jai and Gia) से जुड़े अपडेट्स भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। लेकिन जब प्रीति दोनों बच्चों के साथ फ्लाइट में सफर कर रही थीं तो उन्हें बहुत परेशानी हुई। लंबा सफर था और प्रीति जिंटा को दोनों बच्चों को संभालने में दिक्कत हो रही थी। ऐसे वक्त में रितिक रोशन (Hrithik Roshan) ने ऐक्ट्रेस की मदद की।

अब आप सोच रहे होंगे कि भला रितिक ने कैसे? दरअसल जिस फ्लाइट में प्रीति जिंटा थीं, उसी में रितिक रोशन भी थे। रितिक ने जब प्रीति जिंटा (Hrithik Roshan helped Preity Zinta) की परेशानी देखी तो वह अपनी दोस्त की मदद को आगे आए। रितिक ने पूरे सफर के दौरान प्रीति के जुड़वां बच्चों को संभालने में हेल्प की।

रितिक ने प्रीति को बच्चे संभालने में की मदद

प्रीति जिंटा के लिए रितिक किसी ‘एंजल’ से कम नहीं थे। उन्होंने अपने ‘कोई मिल गया’ को-स्टार और दोस्त रितिक का शुक्रिया अदा करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। प्रीति ने रितिक के साथ सेल्फी शेयर कर रितिक की तारीफ में बड़ी ही प्यारी बातें लिखी हैं।


पढ़ें: जुड़वां बच्चों की मां बनीं प्रीति जिंटा, ये रखा ट्विन्स का नाम, सरोगेट मदर को कहा- थैंक यू

प्रीति ने लिखा- अब पता चला तुम इतने अमेजिंग पिता कैसे हो
प्रीति जिंटा ने लिखा है, ‘आपकी जिंदगी में बहुत से लोग आएंगे और चले जाएंगे। लेकिन सिर्फ सच्चे दोस्त ही आपके दिलों में अपनी छाप छोड़ते हैं। रितिक तुमने जिस तरह फ्लाइट में लंबे सफर के दौरान जय और जिया को संभालने में मेरी मदद की, उसके लिए बहुत-बहुत थैंक यू। अब मुझे पता चला कि क्यों तुम इतने अमेजिंग और सोच-विचार कर चलने वाले पिता हो। मैं तुमसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। बच्चों की तरह हैंगआउट करने से लेकर खुद बच्चों के पैरंट्स बनने तक, हम दोनों कितनी दूर तक आ गए और साथ बढ़े हैं।’


2 बेटों के पिता हैं रितिक रोशन

बता दें कि रितिक रोशन खुद दो बेटों के पिता हैं। रितिक ने सुजैन खान (Sussanne Khan) से 2000 में शादी की थी। लेकिन 2014 में उन्होंने तलाक ले लिया। तलाक के बाद जहां रितिक और सुजैन लाइफ में आगे बढ़ गए हैं, वहीं दोनों बेटों-रेहान और रिदान की रितिक-सुजैन मिलकर परवरिश कर रहे हैं।

प्रीति और रितिक के री-यूनियन से फैंस खुश
प्रीति जिंटा और रितिक रोशन के इस री-यूनियन पर फैंस के काफी रिऐक्शन आ रहे हैं। एक फैन ने लिखा है-बहुत दिन बाद रोहित मेहरा और निशा।’ एक अन्य फैन ने कॉमेंट किया, ‘मैं इन दोनों को साथ देखने का इंतजार नहीं कर सकता।’

पढ़ें: कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले दिखे रितिक रोशन, रुक नहीं रही थी हंसी

इन फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं प्रीति जिंटा-रितिक रोशन
प्रीति जिंटा और रितिक रोशन ने ‘कोई मिल गया’ के अलावा ‘मिशन कश्मीर’ और ‘लक्ष्य’ जैसी हिट फिल्मों में साथ काम किया। प्रीति ने 2016 में अमेरिका के रहने वाले जीन गुडइनफ से शादी की थी। शादी के बाद प्रीति लॉस एंजेलिस शिफ्ट हो गईं और फिल्मों से दूरी बना ली। प्रीति की पिछली फिल्म 2018 में आई थी।





Source link