अबकी बार मां-बेटे नहीं बच पाएंगे: प्रधानमंत्री मोदी

0

इस वक्त देश में चुनाव का माहौल बना हुआ है। ऐसे में हर नेता दूसरे नेता पर प्रहार करते हुए दिख रहा है। इसी बीच राजस्थान में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी नें कहा है की नेशनल हेरालड केश में मां-बेटे बच नहीं पाएंगे।

पीएम मोदी ने सोनिया और राहुल को नेशनल हेराल्ड केस में कठघरे में खड़ा किया है। दोनों ही मां बेटे जमानत पर जेल से बाहर आए है, लेकिन अबकी बार दोनों मां-बेटे बच नहीं पाएंगे। मैं देखता हूं की मां-बेटे को कौन बचाता है। उन्होंने अपने भाषण में आगे कहा की कांग्रेस पहले अपनी चार पीढियों के बारे में बताए फिर बीजेपी से चार साल के काम के बारे में जवाब मांगे।

मोदी नें कांगेस पर बोला हमला

पीएम मोदी नें कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा, की जनता नें बीजेपी को जीताने का फैसला किया है। उन्होंने कहा की हम सभी लोग एक-एक मतदाता के घर जाएंगे और उनसे मिलेंगे और सबसे ज्यादा मतदान कराकर राजस्थान में बीजेपी का विजय डंका बजवाएंगे।

उन्होंने आगे कहा की राज्य में कांग्रेस की सरकार हार चुकी है। अब वो हिस हार का ठिकरा पार्टी में किसी नामदार के सिर पर नहीं फूटने देंगे। मैंने गरीबी देखी है। इंदिरा गांधी पीएम थी, राजीव गांधी पीएम थे, लेकिन सोनिया गांधी रिमोट कंट्रोल से पीएम थी। कांग्रेस नें जो काम नहीं किया उसका हिसाब कांग्रेस हमसे मांग रही है। मैं कांग्रेस के नामदार को चुनौती देता हूँ की वह हाथ में बिना पर्चे पकडे कांग्रेस के अध्यक्षों के नाम बता दें।