भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में खेला जा रहा है पहला टेस्ट

0

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच आज एडिलेड के मैदान पर खेला जा रहा है। भारत नें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। अभी तक के खेल में भारत नें 7 विकेट गवा कर 203 रन बोर्ड पर लगा दिए है।

भारत की ख़राब बल्लेबाजी

पहले ही मैज की पहली ही पारी में भारतीय बल्लेबाजी लड़खडाती दिख रही है। टीन नें बोर्ड पर सिर्फ़ तीन रन ही लगाए थे की सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल का विकेट गिर गया। उसके बाद कोई भी भारतीय बल्लेबाजी क्रीज पर टीक नहीं पाया। केवल चेतेश्वर पुजारा नें अभी तक 82 रनों की पारी खेली है। कप्तान विराट कोहली सिर्फ़ 3 रन के स्कोर पर ही अपना विकेट खो दिया। नीचे बल्लेबाजी करने उतरे रोहित शर्मा नें 37 रनों की पारी खेली। वह स्पिनर नाथन लायन का शिकार हो गए। ऑस्ट्रेलिया की तेज पिच पर कोई भी भारतीय बल्लेबाजी टीक नहीं पाया।

ऑस्ट्रेलिया नें की शानदार गेंदबाजी

ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों नें शानदार गेंदबाजी की। ऑस्ट्रेलिया के किसी भी गेंदबाज नें भारतीय बल्लेबाजों को खुलकर खेलने का मौका नहीं दिया। तेज गेंदबाज जोश हेज़लवुड, पैट कमिंस, और नाथन लायन नें 2-2 विकेट अपने नाम किये। अभी पिच पर चेतेश्वर पुजारा के साथ तेज गेंदबाज इंशात शर्मा बल्लेबाजी कर रहे है।