मोदी बोले, पाकिस्तान समझ गया है कि अगर तीसरी गलती की तो लेने के देने पड़ जाएंगे

0

एक चुनावी रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आतंक परस्त देश पाकिस्तान को चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि ‘अब उधर वालों को भी समझ आ गया है कि अगर तीसरी ग़लती को तो लेने के देने के पड़ जाएंगे। उन्होंने आगे ये भी कहा कि आज पूरा विश्व भारत के साथ खड़ा है और पाकिस्तान के अपनों ने भी उसका साथ छोड़ दिया है’।

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में रैली करने पहुंचे पीएम मोदी ने पाकिस्तान पर कई वार किए। उन्होंने उरी हमले का ज़िक्र करते हुए कहा कि ‘आतंक के सरपरस्तों ने जब उरी में ग़लती की तो देश के वीर जवानों ने सर्जिकल स्ट्राइक करके उन्हें दिन में भी तारे दिखा दिए थे। उन्होंने दूसरी बड़ी गलती पुलवामा में की तो हमने उन्हें एयर स्ट्राइक करके घर में घुसकर मारा’। बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा में आत्मघाती हमले में सीआरपीएफ़ के 40 से ज़्यादा जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी अड्डों को तबाह कर दिया था।

इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने पाकिस्तान पर हमले करने के अलावा, कांग्रेस व समाजवादी पार्टी पर भी कई वार किए। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि ‘कांग्रेस के नेता मुझे शौचालय का चौकीदार बोलते हैं। सपा के एक नेता कहते हैं कि मोदी की बात शौचालय से शुरू होती है और शौचालय पर ख़त्म होती है’।