Patna News: बगल वाले कमरे में सो रहे थे इंजीनियर, बालकनी में फंदे से लटकी पड़ी थी नौकरानी की लाश

165

Patna News: बगल वाले कमरे में सो रहे थे इंजीनियर, बालकनी में फंदे से लटकी पड़ी थी नौकरानी की लाश

पटना : राजधानी पटना के पत्रकार नगर थाना इलाके में एक महिला की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। महिला की लाश रेलवे इंजीनियर हरे कृष्ण मुरारी की बलकनी में फंदे पर लटकती मिली। वह अपने पिता के साथ बहादुरपुर हाउसिंग कॉलोनी में रहती थी। घटना पत्रकार नगर थाना इलाके के चित्रगुप्त नगर स्थित सत्येन्द्र कुमार सिन्हा के घर में हुई। इधर शव मिलने पर स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा किया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मृतक महिला का परिवार रेप के बाद हत्या की बात कर रहे हैं। मृतक के पिता ने बताया कि वह पांच मई से यहां काम कर रही थी। परिजनों का आरोप है कि दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई है। इस घटना में इंजीनियर के साथ-साथ मकान मालिक पर हत्या में शामिल होने का आरोप लगाते हुए जमकर बवाल काटा और सड़क जाम कर आगजनी की। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया और शव को कब्जे में लेकर पीएमसीएच भेज दिया। खबर है कि लाश मिलने के थोड़ी देर बाद ही इंजीनियर परिवार सहित फरार हो गया।
भोजपुर में बाइक सवार युवती को बदमाशों ने मारी गोली, सहार में दो दिन से लापता युवक का मिला शव
बालकनी के बगल वाले कमरे में सोये थे इंजीनियर
जानकारी के अनुसार, जिस बालकनी में महिला की लाश लटकती मिली, ठीक उसी के बगल वाले कमरे में इंजीनियर सोये थे। दूसरे कमरे में इंजीनियर की पत्नी और बच्चे बेड पर सोये थे जबकि महिला जमीन पर सोयी थी। पुलिस के अनुसार, शुरुआती पूछताछ में उन लोगों ने बताया कि उन लोगों को ये पता नहीं चल कि ये जब कब हुआ।
navbharat times -Nawada News : मेसकौर में प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या, उधर पत्नी को नहीं हुआ बच्चा तो पति ने रचा ली दूसरी शादी, पढ़ें नवादा की बड़ी खबरें
शरीर पर चोट के निशान

परिजनों का कहना है कि मृतका के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। गले और शरीर के अन्य हिस्सों में चोट के निशान हैं। जिससे यह प्रतित होता है कि हत्या करने से पहले उसके साथ मरपीट की गई। फिर उसकी हत्या की गई और उसे सुसाइड का रूप देने की कोशिश की गई।
navbharat times -मुजफ्फरपुर में प्रेमी ने की खुदकुशी: प्रेमिका की दूसरी जगह शादी तय होने से नाराज युवक ने ट्रेन के आगे लगी दी छलांग, हुई मौत
मामले की जांच जारी
पत्रकार नगर के थानेदार मनोरंजन भारती ने बताया कि इंजीनियर की पत्नी पीएमसीएच में नर्स है। बच्चों की देखभाल के लिए महिला को काम पर रखा था। घटना के बाद जब लोगों की भीड़ बढ़ी तो दोनों सपरिवार यहां से भाग गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News