Patna News: देख लीजिए सुशासन, पटना में ठेकेदार को मारी गोली, ठीक उसी इलाके में जहां इंडिगो मैनेजर रूपेश की हुई थी हत्या

134


Patna News: देख लीजिए सुशासन, पटना में ठेकेदार को मारी गोली, ठीक उसी इलाके में जहां इंडिगो मैनेजर रूपेश की हुई थी हत्या

हाइलाइट्स

  • पटना में CPWD के ठेकेदार को अपराधियों ने मारी गोली
  • अपराधियों ने की महिला से चेन लूटने की कोशिश, ठेकेदार के विरोध करने पर की फायरिंग
  • शास्त्री नगर थाना इलाके के पुनाईचक की घटना
  • घायल ठेकेदार को इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया

दिनकर, पटना
बिहार की राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए एक ठेकेदार को गोली मार दी। घटना उसी इलाके में हुए जहां कुछ महीने पहले इंडिगो मैनेजर रूपेश कुमार हत्या हुई थी। जानकारी के मुताबिक, अपराधियों ने इस बार सीपीडब्ल्यूडी के ठेकेदार को गोली मार दी। ये घटना सुबह साढ़े छह बजे उस समय हुई जब बदमाश एक महिला से चेन लूटने पहुंचे थे, इसी दौरान विरोध करने पर मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने ठेकेदार को गोली मार दी।

पटना के शास्त्री नगर इलाके की घटना
ये सनसनीखेज वारदात पटना के शास्त्री नगर थाना इलाके में पुनाईचक की है। बताया जा रहा कि शनिवार सुबह करीब साढ़े 6 बजे दो मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम देने की कोशिश की। उन्होंने एक महिला की चेन लूटने का प्रयास किया, लेकिन इसी बीच सीपीडब्ल्यूडी के ठेकेदार ने अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की। जिसमें बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी और फिर फरार हो गए।

इसे भी पढ़ें:- बिहार : घर के पास पलटा बालू लदा ट्रक, खेल रहे 3 बच्चों की दबकर हुई दर्दनाक मौत

घायल ठेकेदार का पीएमसीएच में चल रहा इलाज
फायरिंग की ये घटना मृतक इंडिगो मैनेजर रूपेश कुमार के आवास के पीछे हुई है। घायल ठेकेदार को इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है। वहीं मामले की सूचना के बाद पुलिस टीम मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने ठेकेदार पर फायरिंग करने वाले आरोपियों की खोज के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Katihar Mayor murder case : RJD ने नीतीश के सुशासन पर उठाए सवाल

परिजन ने क्या कहा…
फायरिंग में घायल ठेकेदार के परिजन ने किसी भी तरह की पुरानी रंजिश में वारदात से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि बदमाश महिला से चेन लूटने की कोशिश कर रहे थे। इसी बीच बचाव के लिए पहुंचे ठेकेदार को उन्होंने गोली मार दी और फिर फरार हो गए। हालांकि, बदमाश चेन का आधा हिस्सा ले जाने में सफल हुए।



Source link