Patna News: जमीन विवाद में तीन लोगों को गोलियों से भूना, दो की मौके पर मौत, वारदात के बाद जमकर हंगामा

74

Patna News: जमीन विवाद में तीन लोगों को गोलियों से भूना, दो की मौके पर मौत, वारदात के बाद जमकर हंगामा

हाइलाइट्स

  • पटना के बिहटा थाना इलाके में अपराधियों ने की बड़ी वारदात
  • जमीन विवाद में तीन लोगों को मारी गोली, दो की मौके पर ही मौत
  • घटना से आक्रोशित लोगों ने पटना-आरा मुख्य मार्ग पर लगाया जाम, आगजनी भी की
  • मामले की सूचना के बाद पुलिस ने संभाला मोर्चा, जांच तेज

हनुमतेश्वर दयाल, पालीगंज
राजधानी पटना के बिहटा थाना इलाके में रविवार रात अपराधियों ने जमीन विवाद को लेकर तीन लोगों को गोलियों से भून दिया। जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, एक युवक जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। ये सनसनीखेज वारदात बिहटा थाना क्षेत्र के किशुनपुर गांव की है। मृतक की पहचान किशुनपुर निवासी प्रदीप कुमार और राहुल कुमार के रूप में हुई है।

देर रात अपराधियों ने की वारदात, नाराज लोगों ने किया प्रदर्शन
बिहटा थाना क्षेत्र में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। पिछले 15 दिनों के दौरान अलग-अलग घटनाओं में 4 मर्डर का मामला अभी पूरी तरह से सुलझा भी नहीं था, इसी बीच शनिवार देर रात बड़ी वारदात सामने आई। किशुनपुर गांव में जमीन विवाद में तीन लोगों को गोलियों से भून दिया गया, जिसमें 2 की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने मृतकों के शव को रोड पर रखकर पटना-आरा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया और आगजनी भी की।

इसे भी पढ़ें:- अपने पिता की करतूत से परेशान थी महिला, 6 महीने की बेटी को मार कर उठाया खौफनाक कदम

डबल मर्डर से हड़कंप, लोगों ने सड़क जाम के साथ की आगजनी
प्रदर्शन कर रहे लोग एसएसपी और डीएम को बुलाने की मांग कर रहे हैं। जाम की वजह से इस मार्ग पर कई किलोमीटर तक वाहनों की कतार लग गई है। जानकारी के अनुसार, किशनपुर गांव में कुछ लोगों के साथ मृतक का जमीनी विवाद चल रहा था और उसी को लेकर अपराधियों ने मौका देखकर प्रदीप कुमार और राहुल कुमार के साथ अजित सिंह नाम के व्यक्ति को गोलियों से भून दिया। घटनास्थल पर ही प्रदीप कुमार और राहुल कुमार की मौत हो गई जबकि तीसरे युवक अजित सिंह की हालत गंभीर है।

Bihar News : IGIMS में टला बड़ा हादसा, कैंसर भवन के तीसरे तल्ले पर दो कमरे की छत गिरी

मामले में पुलिस ने क्या कहा
घायल अजित सिंह को निजी नर्सिंग होम बिहटा में एडमिट किया गया है जहां जिंदगी और मौत से लड़ रहा है। हत्या की खबर के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है, वहीं गांव में तनाव का माहौल है। घटना की जानकारी के बाद बिहटा पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। वही दानापुर डीएसपी भी मौके पर पहुंचे हैं। घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष ने बताया कि जमीनी विवाद में दो लोगों की हत्या किया गया है, फिलहाल मामले की जांच जारी है।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News

Source link