Patna News : जब काट नहीं पाए तो कैश भरा ATM ही ले उड़े अपराधी, पटना के अमहरा में अजब वारदात

81

Patna News : जब काट नहीं पाए तो कैश भरा ATM ही ले उड़े अपराधी, पटना के अमहरा में अजब वारदात

Bihar News : बिहार की राजधानी पटना में एक बार फिर से चोरों ने अजब वारदात को अंजाम दिया है। जब चोर एटीएम काट नहीं पाए तो उन्होंने पूरी मशीन ही उखाड़ ली और इसे एसयूवी गाड़ी पर लादकर फरार हो गए।

 

हनुमतेश्वर दयाल, बिहटा
बिहार की राजधानी पटना में जब चोर ATM को तोड़ कैश नहीं निकाल पाए तो वो पूरी मशीन ही अपने साथ ले उड़े। ये सनसनीखेज वारदात पटना से सटे बिहटा में अंजाम दी गई। पुलिस अब इन अज्ञात एटीएम चोरों की तलाश कर रही है।

अमहरा में एटीएम मशीन ही ले उड़े चोर
मामला बिहटा ब्लॉक के अमहरा गांव का है। यहीं IDBI बैंक की ब्रांच भी है। वारदात शुक्रवार की रात अंजाम दी गई। बताया जा रहा है कि एटीएम में करीब पौने 6 लाख रुपये थे। ATM मशीन गायब होने की खबर अमहरा गांव के लोगों ने सुबह 8 बजे के करीब पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंचे आईडीबीआई बैंक की अमहरा ब्रांच के मैनेजर शानू कुमार ने बाद में पुलिस में औपचारिक रपट दर्ज कराई।

Chhapra News : गांव में घुसा तेंदुआ, हमला कर तीन लोगों को किया घायल, फिर ऐसे पकड़ा गया… देखिए वीडियो

चोरी से पहले सीसीटीवी के तार काटे गए
बिहटा थाने के एसएचओ ऋतुराज ने कहा कि एटीएम कियोस्क पर क्लोज सर्किट टेलीविजन (सीसीटीवी) कैमरा लगाया गया था। लेकिन ये साफ नहीं है कि चोरी में कितने अपराधी शामिल थे। पुलिस के मुताबिक ‘घटना 1.30 बजे से 1.50 बजे के बीच हुई। अपराधियों में से एक ने सीसीटीवी के तार काट दिए। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि अपराधियों ने पहले मशीन के कैश सेक्शन को काटने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे। बाद में उन्होंने मशीन को उखाड़ दिया और एसयूवी में लेकर भाग गए।’
navbharat times -
इससे पहले फुलवारी में इसी तरह उखाड़ा था एटीएम
बैंक शाखा के प्रबंधक शानू कुमार ने कहा कि स्थानीय लोगों ने उन्हें घटना की सूचना दी और फिर वो मौके पर पहुंचे तो एटीएम को गायब पाया। पिछले दो महीने में जिले में इस तरह की यह दूसरी घटना है। इससे पहले अपराधियों के एक गैंग ने फुलवारीशरीफ इलाके में 20 लाख रुपये से भरे एक एटीएम को उखाड़ कर गायब कर दिया था।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : thieves stole whole atm in amhara village patna bihar
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News