Panna samachar: एसडीएम ऑफिस में लड़की ने खाया जहर, मची अफरातफरी

13
Panna samachar: एसडीएम ऑफिस में लड़की ने खाया जहर, मची अफरातफरी


Panna samachar: एसडीएम ऑफिस में लड़की ने खाया जहर, मची अफरातफरी

पन्ना: मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के कलेक्ट्रेट में स्थित एसडीएम कार्यालय में एक लड़की ने जहर खा लिया। इस घटना के बाद कार्यालय में मौजूद एसडीएम और स्टाफ के कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गई। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को एसडीएम कार्यालय से बाहर लाकर जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया। पूरे मामले की जांच में कराई जा रही है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, पन्ना संयुक्त कलेक्ट्रेट में स्थित पन्ना एसडीएम कार्यालय के चैंबर में ही सोमवार की शाम आकांक्षा सिंह नाम की एक लड़की ने जहरीला पदार्थ खा लिया। बताया जा रहा है कि देवेंद्रनगर निवासी दिलीप सिंह का जमीन में रास्ते संबंधित पुराना पारिवारिक विवाद था। इस मामले में पिता और उनकी बेटी आकांक्षा सिंह कई सालों से रास्ते दिलवाने की मांग कर रहे थे।

इस मामले में दिलीप सिंह ने बताया कि रास्ता दिलवाने का मामला था। इसमें एसडीएम साहब के कहने पर हमने 15 लाख रुपये दिए। यह रकम एक खाते में ट्रांसफर की। बावजूद हमे रास्ता नहीं मिला। मैं और मेरी बेटी कई सालों से चक्कर लगा रहे हैं। जबकि हमारे पास सभी आदेश हैं। इससे परेशान होकर मेरी बेटी आकांक्षा ने जहर खा लिया।

पन्ना टाइगर रिजर्व में दुनिया की सबसे बुजुर्ग हथिनी होने का दावा

फसल कटने के बाद खुलेगा रास्ता

इस मामले में पन्ना एसडीएम सत्यनारायण दर्रो का कहना है कि इनका रास्ता संबंधित पारिवारिक विवाद 2010 से चल रहा था। इन्हें रास्ता नहीं मिल रहा था। इसके बाद हमने रास्ते के लिए पड़ोसी की एक जमीन की 15 लाख रुपये में इनके नाम रजिस्ट्री करवाई। लेकिन जमीन में फसल खड़ी है। इसलिए रास्ता मिलने में विलंब हो रहा था। इसलिए मैंने पिता-बेटी को आश्वासन दिया था कि फसल कट जाने के बाद रास्ता खुलवा देंगे। फिर भी ये लोग बार-बार दबाव बना रहे हैं।



Source link