Panipat News: पानीपत के प्राइवेट स्कूल में छात्र के साथ खौफनाक हरकत, कपड़े उतारकर पिटाई, प्राइवेट पार्ट में पेन डाला

40
Panipat News: पानीपत के प्राइवेट स्कूल में छात्र के साथ खौफनाक हरकत, कपड़े उतारकर पिटाई, प्राइवेट पार्ट में पेन डाला

Panipat News: पानीपत के प्राइवेट स्कूल में छात्र के साथ खौफनाक हरकत, कपड़े उतारकर पिटाई, प्राइवेट पार्ट में पेन डाला


Panipat Latest News: हरियाणा के पानीपत जिले में सनसनीखेज घटना सामने आई है। एक प्राइवेट स्कूल में टॉयलेट की सीट टूटने पर टीचरों ने छात्र की बेरहमी से पिटाई की। आरोप है कि छात्र के प्राइवेट पार्ट में पेन डालकर सजा दी गई। पुलिस ने तीन आरोपियों पर केस दर्ज किया है।

 

हाइलाइट्स

  • परिजनों ने छात्र के प्राइवेट पार्ट में पेन डालने की भी शिकायत दर्ज कराई
  • छात्र पर स्कूल की टॉयलेट सीट तोड़ने का आरोप लगाकर की पिटाई
  • प्रिंसिपल समेत तीन पर FIR, स्कूल ने सभी आरोपों को निराधार बताया
पानीपत: पानीपत में एक निजी स्कूल में टॉयलेट सीट टूटने पर सातवीं कक्षा के छात्र की कपड़े उतारकर छात्र की बेरहमी से पिटाई का आरोप लगाया गया है। स्कूल के प्रिंसिपल, उनकी पत्नी और महिला रिसेप्शनिस्ट पर परिजनों ने छात्र के प्राइवेट पार्ट में पेन डालने का भी आरोप लगाया। वारदात के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। छात्र के पिता ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ शनिवार को केस दर्ज कर लिया है। वहीं प्रिंसिपल ने सभी आरोपों को निराधार बताया है।

तहसील कैंप थाना पुलिस को दी शिकायत में व्यक्ति ने बताया कि जिले के प्राइवेट स्कूल में उनका 14 वर्षीय बेटा सातवीं कक्षा में पढ़ता है। 3 फरवरी की दोपहर करीब 1 से 3 बजे तक उनके बेटे के साथ स्कूल की रिसेप्शनिस्ट और प्रिंसिपल दंपति ने मारपीट की है। पिता ने बताया कि उनके बेटे से स्कूल में टॉयलेट सीट टूट गई थी, जिसके बाद तीनों आरोपियों ने उसे जाति सूचक शब्द कहे।

गर्लफ्रेंड ने नौकरी मिलते ही काटी कन्नी, प्यार को वापस पाने की खातिर तांत्रिक के चक्कर में फंसा MBA स्टूडेंट, जानें लव स्टोरी की पूरी कहानी

केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
वारदात के बाद स्कूल से छात्र के परिजनों को कॉल की गई और कहा कि उनके बेटे की तबीयत खराब है, उसे घर ले जाएं। परिजन बेटे के घर ले गए। घर जाने के बाद बेटे ने परिजनों को आपबीती बताई। साथ ही बताया कि आरोपियों ने उसे किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। पुलिस का कहना है केस दर्ज कर लिया है जांच की जा रही है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

पंजाब की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Punjab News