ओवैसी पार्टी के कार्यकर्ता को ममता सरकार के खिलाफ लिखने पर किया गिरफ्तार

0
mamta
ओवैसी पार्टी के कार्यकर्ता को ममता सरकार के खिलाफ लिखने पर किया गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल में ममता ममता बनर्जी के सरकार के खिलाफ लिखने पर मामले पर ओवैसी की पार्टी का कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया है. AIMIM के कार्यकर्ता मोतीउर रहमान को पर IT एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया.

बता दें कि मालदा जिले से उनकी गिरफ्तारी की गई है. चंद्रपारा इलाके में रहने वाले निवासी रहमान पर राज्य सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखने का आरोप लगाया गया है. जानकारी के मुताबिक पता चला है कि रहमान ने ममता सरकार के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट की थी. जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी हुई है.

रहमान AIMIM के सदस्य होने के साथ-साथ पेशे से एक सीनियर मदरसे में प्रोफेसर हैं. इतना ही नहीं हाल ही में उन्हें पार्टी के कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेते हुए दिखाई दिए थे और अगर बात करे रहमान की पत्नी महमूदा खातून की, तो वह लेफ्ट पार्टी के बैनर तले जिला परिषद चुनाव लड़ चुकी हैं, लेकिन उन्हें शिकस्त मिली थी. फिलहाल दोनों ही AIMIM के लिए काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : हैदराबाद रेप के आरोपियों की मौत की सजा के खिलाफ पवन कल्याण

मोतीउर रहमान ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ लिखते हुए कहा कि राज्य की पुलिस, पुलिस के तौर पर काम न करते हुए ममता बनर्जी के कार्यकर्ता के रूप में काम कर रहें है, इसके बाद उन्होंने मीम पोस्ट करते हुए राज्य प्रशासन के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया था. इसके अलावा रहमान स्थानीय पुलिस अधिकारियों से की गई बातचीत को फेसबुक पर पोस्ट कर चुके हैं इसी वजह से उन्हें गिरफ्तार किया गया है.