रिश्वतखोरी मामले में OSD की गिरफ्तारी, डिप्टी सीएम बोले: सख़्त से सख़्त सजा दिलानी चाहिए

266
DEPUTY CM
DEPUTY CM

खबरों के मुताबिक सीबीआई ने दिल्ली सरकार के एक अधिकारीको 2 लाख रुपये के रिश्वत मामले में गिरफ्तार किया है. इस अधिकारी को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का विशेष कर्तव्य अधिकारी के तोर पर पहचान हुई है।

दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया OSD (ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी) को रिश्वत लेने के सन्दर्भ में गिरफ्त में ले लिया गया है। अधिकारियों ने कहा कि गोपाल कृष्ण माधव नामक अधिकारी को जीएसटी संबंधित मामले में कथित रूप से 2 लाख रुपये रिश्वत लेते समय देर रात गिरफ्तार किया गया।

घूस लेने के मामले में ऑफिसर इन स्पेशल ड्यूटी (ओएसडी) गोपाल कृष्ण माधव पर डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। मनीष सिसोदिया ने यह कबूल किया की गोपाल कृष्ण माधव के खिलाफ जो करवाई की गयी है वो बिल्कुल वाजिब है। वही दूसरी तरफ बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

शुक्रवार को ट्विटर पर मनीष सिसोदिया ने लिखा, ‘मुझे पता चला है कि सीबीआई ने एक जीएसटी इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. यह अधिकारी मेरे ऑफिस में बतौर ओएसडी भी तैनात था. सीबीआई को उसे तुरंत सख्त से सख्त सजा दिलानी चाहिए. ऐसे कई भ्रष्टाचारी अधिकारी मैंने खुद पिछले 5 साल में पकड़वाए है.’

यह भी पढ़ें :फडणवीस: “CM केजरीवाल कर रहे है मुस्लिम वोटों का ध्रुवीकरण”

एक अधिकारी के अनुसार गोपाल कृष्ण माधव नामक अधिकारी को जीएसटी संबंधित मामले में कथित रूप से 2 लाख रुपये रिश्वत लेते समय देर रात गिरफ्तार किया गया। जैसे ही गोपाल कृष्ण माधव को गिरफ्त में लिया गया उसे पूछताछ के लिए फ़ौरन सीबीआई मुख्यालय ले जाया गया।