फडणवीस: “CM केजरीवाल कर रहे है मुस्लिम वोटों का ध्रुवीकरण”

delhi
फडणवीस: "CM केजरीवाल कर रहे है मुस्लिम वोटों का ध्रुवीकरण"

दिल्ली विधानसभा चुनाव में अब सिर्फ दो दिन ही बचे हैं ,विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव आयोग ने सारी तैयारियां पूरी कर ली है। आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है और सभी पार्टियों ने चुनाव को लेकर कमर कस ली है,लेकिन नेताओं द्वारा एक दुसरे पर ज़ुबानी जंग जारी है जिससे चुनाव का माहौल गर्म हो गया है।

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने ने दिल्ली के कई विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार किया और इस दौरान उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर ज़ुबानी हमला किया और उन्होंने रैली में कहा कि दिल्ली के सीएम ने विकास के नाम पर यहां के लोगों को ठगा है और दिल्ली की जनता से झूठे वादे किये हैं.

फडणवीस ने हरी नगर, वजीरपुर और शालीमार बाग विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार किया।फडणवीस ने अपने रैली सम्बोधन में कहा कि सीएम केजरीवाल देश के वातावरण को जान-बूझकर खराब कर रहे हैं और यह बहुत गलत राजनीति है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल शाहीन बाग के जरिये मुस्लिम वोटों का ध्रुवीकरण करना चाहते हैं.

फडणवीस ने अपने भाषण में आगे कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली वालों को सपने दिखाने के अलावा और कुछ नहीं किया। सिर्फ एक काम केजरीवाल ने जरूर किया है और वो है पीएम मोदी की योजनाओं को दिल्ली में लागू नहीं होने देना.

यह भी पढ़ें :बीजेपी बदल सकती है केजरीवाल के खिलाफ अपना उम्मीदवार

उन्होंने कहा कि सीएम का काम होता है कि केंद्र सरकार की योजनाएं जनता तक पहुंचाना लेकिन केजरीवाल ने इन योजनाओं को लागू होने से रोक दिया जिससे दिल्ली की जनता को केंद्रीय सर्कार के योजनाओं का लाभ नहीं मिला