बड़ी बहन ने छोटे नाबालिग भाई के बच्चे को दिया जन्म

0
बड़ी बहन
बड़ी बहन ने छोटे नाबालिग भाई के बच्चे को दिया जन्म

गुजरात से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां बड़ी बहन ने अपने ही छोटे भाई के बेटे को ही जन्म दिया है. जब इस बात की खबर उसके मां-बाप को लगी, तो उनके होश उड़ गए. मामला कच्छ के नखत्राणा का है. जहां पर 16 साल की किशोरी को अचानक ही पेट में दर्द की शिकायत हुई.

उसके पेट में दर्द को देखकर लड़की के परिजनों ने उसे अस्पताल ले गए. जब डॉक्टरों ने किशोरी के गर्भवती होने और प्रसव पीड़ा की जानकारी दी, तो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. डॉक्टरों ने किशोरी की डिलिवरी करवाई, जिसमें उसने एक बच्चे को जन्म दिया.

बता दें कि 16 वर्षीय की किशोरी जब स्कूल गई, तो अचानक उसके पेट में तेज दर्द उठा, जिसके बाद परिजनों को सूचना दी. स्कूल से छात्रा को अस्पताल ले जाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने किशोरी की जांच की और उसके परिजनों को बताया की वह गर्भवती है. जिसे प्रसव पीड़ा हो रही है. जिसके बाद परिजनों के होश उड़ गए.

यह भी पढ़ें : नाबालिग को कई साल तक बंधक बनाकर किया रेप फिर फेंका तेजाब

इतना ही नहीं जब परिजनों ने बच्चे के पिता के बारें में पूछा, तो उसके सगें भाई का नाम सुकर वह हैरान हो गए. किशोरी ने बताया कि 14 साल का छोटा भाई ही उसके बच्चे का पिता है. उसने बताया कि परिवार में सब लोग एक साथ ही सोते हैं. कुह महीने पहले उसने अपनी सहमति से भाई के साथ दो बार संबंध बनाए. फिलहाल भाई के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे बाल सुधार गृह भेजने की कार्रवाई कर शुरू कर दिया है.