अब कब रिलीज होगी RRR और जर्सी, क्‍या OTT पर आएगी 83? जानिए 2022 में फिल्‍मों की पूरी पाइपलाइन

173
अब कब रिलीज होगी RRR और जर्सी, क्‍या OTT पर आएगी 83? जानिए 2022 में फिल्‍मों की पूरी पाइपलाइन

अब कब रिलीज होगी RRR और जर्सी, क्‍या OTT पर आएगी 83? जानिए 2022 में फिल्‍मों की पूरी पाइपलाइन

कोरोना वायरस की तीसरी लहर के अंदेशे के बीच एक बार फिर फिल्मों की रिलीज टलनी शुरू हो चुकी है। 31 दिसंबर को शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ रिलीज होनी थी जो टल गई। इसके बाद 1 जनवरी को RRR के मेकर्स ने भी फिल्म की रिलीज को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया है। यह फिल्म 7 जनवरी को रिलीज होनी थी। अब माना जा रहा है कि या तो RRR सिनेमाघर खुलने के तुरंत बाद या फिर 2022 में सितंबर में रिलीज होगी।

फरवरी की फिल्मों की नहीं बदली है रिलीज डेट
फिलहाल तो उम्मीद जताई जा रही है कि फरवरी तक एक बार फिर हालात सामान्य हो जाएंगे। ट्रेड ऐनालिस्ट और डिस्ट्रीब्यूटर राज बंसल का मानना है कि फरवरी तक कोरोना का असर खत्म हो सकता है। यही सोचकर अभी तक फरवरी में रिलीज होने वाली फिल्मों की डेट्स को आगे नहीं बढ़ाया गया है। इस महीने में 4 तारीख को राजकुमार राव की ‘बधाई दो’ रिलीज होनी है जिसे ओटीटी पर नहीं भेजा जा रहा है। फरवरी में इसके बाद रणवीर सिंह की ‘जयेशभाई जोरदार’ और तापसी पन्नू की ‘शाबास मिठु’ भी रिलीज होनी हैं।

‘राधे श्याम’ और ‘पृथ्वीराज’ भी खिसकेंगी आगे?
भले ही अभी फिल्मों की रिलीज टल गई है लेकिन इस साल कई बड़ी फिल्मों का क्लैश तय माना जा रहा है। RRR की रिलीज टलने के बाद माना जा रहा है कि ‘राधे श्याम’ और ‘पृथ्वीराज’ की रिलीज भी टलने के ही आसार हैं। माना जा रहा है कि सितंबर में RRR रिलीज हो सकती है क्योंकि उस महीने केवल 2 ही फिल्में ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘विक्रम वेदा’ रिलीज होनी हैं। लेकिन फिर भी माना जा रहा है कि इसी महीने में अगर ‘राधे श्याम’ और ‘पृथ्वीराज’ भी रिलीज की जाती हैं तो इनका क्लैश तय माना जा सकता है।

OTT पर नहीं जा पाएगी RRR
हाल में ‘जर्सी’ की रिलीज टाली गई है। अब माना जा रहा है कि इस फिल्म को ओटीटी पर ले जाया जा सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो ओटीटी प्लैटफॉर्म्स इस फिल्म के लिए 80 करोड़ या उससे ज्यादा रकम देने के लिए तैयार हैं। सिनेमाघरों में 25 पर्सेंट ऑक्युपेंसी होने के बाद अब कयास लगाए जा रहे हैं कि 83 को भी कबीर खान ओटीटी पर रिलीज कर सकते हैं। जहां तक RRR के ओटीटी पर जाने की बात है तो ऐसा मुमकिन नहीं दिख रहा है क्योंकि इस फिल्म का बजट ही 550 करोड़ रुपये है और कोई भी ओटीटी प्लैटफॉर्म इतनी बड़ी फिल्म पर दांव लगाने की हिम्मत नहीं करेगा।

मार्च में रिलीज होनी हैं ये फिल्में
इस साल रिलीज होने वाली अन्य फिल्मों की बात करें तो मार्च में अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’, कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ और आयुष्मान खुराना की ‘अनेक’ रिलीज होनी हैं। दिक्कत यह है कि अगर इन फिल्मों की रिलीज डेट भी आगे खिसकाई जाती है तो बड़ी फिल्मों में क्लैश के चांस और ज्यादा बढ़ जाएंगे।

यह भी पढ़ें: मलाइका आरोड़ा संग रिश्‍ते पर अर्जुन कपूर ने तोड़ी चुप्‍पी, उम्र में 12 साल के अंतर पर कही ये बात

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc

Source link