Nikki Murder Case: निक्की के साथ लिव-इन में भी था साहिल, एक बस और मेडिकल की तैयारी… दोनों ऐसे आए थे करीब

31
Nikki Murder Case: निक्की के साथ लिव-इन में भी था साहिल, एक बस और मेडिकल की तैयारी… दोनों ऐसे आए थे करीब

Nikki Murder Case: निक्की के साथ लिव-इन में भी था साहिल, एक बस और मेडिकल की तैयारी… दोनों ऐसे आए थे करीब

Girl Dead Body in Fridge: दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड जैसा एक और मामला सामने आया है। जहां निक्की नाम की युवती की उसके बॉयफ्रेंड ने हत्या कर दी और उसका शव अपने ढाबे के फ्रिज में रख दिया।

 

हाइलाइट्स

  • दिल्ली में ढाबे में फ्रिज के अंदर से शव को बरामद
  • पुलिस ने आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर लिया
  • युवती के साथ लिव इन में भी रहा था आरोप
झज्जर: दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड का जख्म एक बार फिर से हरा हो गया है। ताजा मामला भी दिल्ली का ही है जहां लिव इन रिलेशन में रह रहे प्रेमी साहिल गहलोत ने अपनी गर्लफ्रेंड निक्की यादव की गला घोट कर हत्या कर दी और उसका शव कई दिन तक अपने ढाबे के फ्रिज में छुपा कर रखा। निक्की यादव उत्तम नगर में मेडिकल की तैयारी करने के लिए जाती थी। इस साहिल औऱ वो एक ही बस से जाते थे और दोनों के बीच दोस्ती हुई थी। मृतक निक्की यादव झज्जर जिले के गांव खेड़ी की रहने वाली थी। निक्की की हत्या की जानकारी मिलते ही उसके परिवार और गांव में मातम पसर गया। दिल्ली पुलिस ने निक्की के मारे जाने की सूचना उसके परिजनों को दी है। परिजन सुबह सवेरे ही निक्की के शव को लेने के लिए दिल्ली रवाना हो गए हैं। वहीं निक्की के पिता ने आरोपी साहिल को सजा-ए-मौत देने की मांग की है। निक्की यादव का अंतिम संस्कार आज उसके पैतृक गांव खेड़ी में किया जाएगा।

साहिल और निक्की यादव के बीच गहरी दोस्ती थी, लेकिन 10 फरवरी को साहिल की शादी थी। जब निक्की को इस बात का पता चला तो उसने इस शादी का विरोध किया, क्योंकि वह साहिल से शादी करना चाहती थी, लेकिन साहिल के परिवार वाले इसके लिए राजी नहीं थे। साहिल भी अपने परिवार वालों के खिलाफ नहीं जाना चाहता था। उसने 8 या 9 फरवरी को युवती को मिलने के लिए कश्मीरी गेट इलाके में बुलाया था। पुलिस का दावा है कि इस मुलाकात के दौरान दोनों के बीच गर्मा -गर्मी हुई और इसी में साहिल ने युवती की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वह युवती के शव को वरना कार में लेकर मितराऊं गांव में अपने ढाबे गया और यहां फ्रिज में उसके शव को छिपा दिया।
ढाबे के फ्रिज में लाश, प्रेमी बना हैवान… वैलेंटाइन डे पर दिल्ली में एक और श्रद्धा कांड
4-5 दिनों से फ्रिज में क्यों छुपाया हुआ था शव?
मंगलवार 14 फरवरी की सुबह लगभग 11 से 11:30 बजे के बीच साहिल के ढाबे में फ्रिज के अंदर से शव को बरामद कर लिया गया। पुलिस ने साहिल को गिरफ्तार कर लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए राव तुलाराम मेमोरियल अस्पताल में सुरक्षित रखवा दिया गया है। पुलिस अब इस बात का पता लगाने में जुटी हुई है कि आखिर साहिल ने युवती की हत्या करने के बाद उसके शव को लगभग 4-5 दिनों से फ्रिज में क्यों छुपाया हुआ था? क्या साहिल इस युवती के शव को श्रद्धा की तरह ही टुकड़ों में काटने के बाद ठिकाने लगाने की फिराक में था? इन्हीं सब सवालों की लंबी फेहरिस्त दिल्ली पुलिस के पास है और साहिल से इस विषय में पूछताछ की जा रही है।
navbharat times -मैंने ठेका नहीं ले रखा है तेरा… और दिल्ली पुलिस की लापरवाही ने उसे मार डाला
आरोपी युवती के साथ लिव इन रिलेशनशिप में भी रहा
आरोपी साहिल गहलोत मृतका निक्की यादव के साथ लिव इन रिलेशनशिप में भी रहा था। पूछताछ के दौरान साहिल ने खुलासा किया है कि वर्ष 2018 में वो एसएससी की तैयारी कर रहा था। इसके लिए उत्तम नगर में कोचिंग के लिए जाता था। निक्की यादव हरियाणा के झज्जर जिले के गांव खेड़ी की रहने वाली थी और वो उत्तम नगर में मेडिकल की तैयारी करने के लिए जाती थी। इस दौरान दोनों एक ही बस से जाते थे और दोनों के बीच दोस्ती हुई थी। इसके बाद साहिल ने ग्रेटर नोएडा स्थित गलगोटिया यूनिवर्सिटी में डी फार्मा कोर्स में दाखिला लिया। उसी यूनिवर्सिटी में निक्की ने भी इंग्लिश ओनर्स में दाखिला ले लिया। दोनों ग्रेटर नोएडा में ही एक साथ रहने लगे और इस दौरान वे ऋषिकेश आदि जगहों पर घूमने भी गए। लॉकडाउन के दौरान दोनों अपने-अपने घर लौट गए।
navbharat times -मोबाइल तार से घोंटा प्रेमिका का गला… अगले दिन कर ली शादी, दिल्ली मर्डर की ये कहानी हिला कर रख देगी
दसूरी लड़की से शादी कर रहा था साहिल
लॉकडाउन खुलने के बाद दोनों फिर से उत्तम नगर इलाके में ही किराए पर रहने लगे। दिसंबर 2022 में साहिल के परिजनों ने उसका रिश्ता किसी और लड़की के साथ तय कर दिया। साहिल उस लड़की से शादी नहीं करना चाहता था, लेकिन अपने परिजनों के दबाव में वह शादी के लिए तैयार हो गया, लेकिन उसने निक्की से इस बात को छुपाया। किसी तरह से यादव को इसकी भनक लग गई। जिसके बाद 9 फरवरी को साहिल ने निक्की को मिलने के लिए बुलाया। जब निक्की ने उस पर शादी के लिए दबाव बनाया तो दोनों के बीच कहासुनी हुई और साहिल ने अपनी कार में रखे डाटा केबल से निक्की का गला घोट कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसके शव को फ्रिज में रखकर लॉक कर रख दिया।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

पंजाब की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Punjab News