बिग बॉस 13: एलीट क्लब मेंबर की रेस हुई शुरू , मुश्किल टास्क से घरवाले हुए परेशान

0
bb
bb

बिग बॉस अपने फिनाले से कुछ ही दिन दूर है और अभी भी शो का खुमार सब पर छाया है। शो में दोस्ती , ड्रामा. लड़ाई और पावरफुल टास्क देखने को मिल रहा है। इस वीक शो में एलीट क्लब के लिए घरवालों के बीच झड़प चल रही है। जैसा की लास्ट वीक असीम घर के पहले एलीट मेंबर बन गए थे। जिसकी वजह से वो शो में एक बार खुद को इम्यून कर सकते है।

अब इस हफ्ते एलीट क्लब की मेम्बरशिप के लिए 3 कैंडिडेट एक दूसरे में मुकाबला कर रहे है , यह मुकाबला रश्मि, माहिरा और आरती के बीच हो रहा है। शो की एक्स कंटेस्टेंट हिना खान एक बार फिर बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगी और एलीट क्लब के दूसरे मेंबर को चुनेंगी। हिना के शो में एंट्री लेने से कन्टेंडर को अलग अलग टास्क परफॉर्म करने हो गए।

एलीट क्लब का मेंबर बनाने के लिए रश्मि देसाई से पारस छाबड़ा उनकी आईब्रो को शेव करने के लिए कहेंगे. इसके बाद माहिरा शर्मा रश्मि से कहेंगी कि वो अपने मुंह पर मेहंदी लगाएं. ये सुनकर शहनाज गिल काफी शॉक्ड नज़र आएगी। इसके बाद हिना खान पारस से पूछती हैं कि क्या ये उनका आखिरी फैसला है, तो पारस हां कहते हैं।

टास्क के दौरान असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच लड़ाई जो जाती है, और लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ जाती है की बिग्गबॉस को दोनों को कॉन्फेशन रूम में बुलाना पड़ता और सिद्धार्थ बिगबॉस को यह बोलते नज़र आते है की असीम उन्हें काफी पोक करते है और वो शो शो छोड़कर जाना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें : हिना खान की डेब्यू फिल्म हैक्ड का ट्रेलर हुआ लॉन्च, अलग लुक में आई नज़र

आने वाला एपिसोड काफी ही दिलचस्प होने वाला है, शो के इस पड़ाव में देखना होगा की सिद्धार्थ शो को छोड़कर जाते है या नहीं और असीम -सिद्धार्थ के मसले में बिगबॉस क्या फैसला लेते है और कौन इस बार घर का नया एलीट मेंबर बनता है।