हिना खान की डेब्यू फिल्म हैक्ड का ट्रेलर हुआ लॉन्च, अलग लुक में आई नज़र

542
BOLLYWOOD
BOLLYWOOD

टेलीविज़न इंडस्ट्री से शुरुआत करने वाली हिना खान आज टीवी ही नहीं बॉलीवुड में भी एक जाना माना नाम है। इंडस्ट्री में उनकी जर्नी को 11 साल का लम्बा वक़्त हो गया है। टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से अपनी एक्टिंग का जलवा बिखरने वाली हिना खान की डेब्यू फिल्म हैक्ड का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। इस फिल्म में हिना एक अहम किरदार में नज़र आएगी। वो लीड रोल में नज़र आ रही है। फिल्म की स्टोरीलाइन काफी हटकर है और सामान्य कहानी से काफी हद तक अलग है।

26NMNJ -

इस फिल्म में हिना खान रोहन शाह के साथ नज़र आएगी जो खुद इस मूवी में एक अहम भूमिका में नज़र आएंगे। रोहन का लुक फिल्म में काफी सरहा जा रहा है। हिना उसे कम उम्र का हवाला देती है, लेकिन वह नहीं मानता. बाद में रोहन अपनी हैक स्किल से हिना की मेल आइडी से लेकर मोबाइल तक सभी हैक कर लेता है. ट्रेलर देखने के बाद पता चलता है कि वह हिना को पूरी तरह परेशान कर देता है।

यह भी पढ़ें : फिल्म ‘लव हैकर्स’ के दौरान प्रिया प्रकाश वारियर की शानदार फोटो हुई वायरल

ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है और फैन्स हिना की एक्टिंग की खूब सराहना कर रहे हैं। फिल्म हैक्ड 17 फरवरी को रिलीज होगी। देखना होगा की सिल्वर स्क्रीन पर यह नई जोड़ी कितना कमाल दिखा पाती है। और मूवी ऑडियंस को कितना भाति है।