मिस्टर फैजू का एकाउंट टिकटॉक ने किया सस्पेंड

0
मिस्टर फैजू का एकाउंट टिकटॉक ने किया सस्पेंड

मुंबई में एक टिक टॉक यूजर को तबरेज अंसारी के समर्थन में नफरत भरा आपत्तिजनक वीडियो बनाना पड़ गया महंगा. शिकायत के आधार पर मुंबई पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. बता दें कि टिक टॉक यूजर ने तबरेज अंसारी के समर्थन में जो वीडियों सोशल मीडिया पर डाला था वह तेजी से वायरल हो गया


वहीं वायरल हुई इस वीडियों मे भड़काऊ शब्दों का इस्तेमाल किया गया था. साथ ही उसने टिक टॉक वीडियो में तबरेज अंसारी की मौत का बदला लेने की बात भी कही. इस वीडियो में वह यूजर अपने दोस्तों के साथ नजर आ रहा है और सभी सपोर्ट में आपत्तिजनक बातें कह रहे हैं. इस मामले में शिवसेना के कार्यकर्ता रमेश सोलंकी ने पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई है.


वायरल हुए इस वीडियो में टिक टॉक यूजर यह कहता हुआ नजर आ रहा है कि ‘मार तो दिया तुम ने तबरेज को, पर कल जब उसकी औलाद बदला ले तो ये मत कहना मुसलमान आतंकवादी है.’ वहीं रमेश सोलंकी ने इन लड़कों के खिलाफ मुंबई पुलिस से लिखित तौर पर शिकायत दर्ज कर उचित कार्रवाई करने की मांग की है.


हालांकि इस मामले को बढ़ता देखकर इन लड़कों ने उस वीडियो को डिलीट कर दिया है और इसके लिए माफी भी मांगी है, लेकिन शिकायतकर्ता का कहना है कि ऐसे मामले पर सिर्फ माफी मागंने से काम नहीं चलेगा. इन सभी लड़कों पर कानूनी कार्यवाही की जानी चाहिए. साथ ही यह भी कहा कि इस तरह की वीडियो से युवा पीढ़ी पर इस बात का गलत प्रभाव पड़ेगा.

यह भी पढ़ें : सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन का ट्रेलर हुआ आउट


मुंबई पुलिस ने इस संबंध में आईपीसी की धारा 153 (A) के तहत मामले को दर्ज किया गया है. वहीं दूसरी तरफ टिक टॉक ने उस एकाउंट को सस्पेंड भी कर दिया है जिस एकाउंट से यह वीडियो अपलोड की गई है.