सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन का ट्रेलर हुआ आउट

278
सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन का ट्रेलर हुआ आउट

वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसका ट्रेलर देखने में ही बहुत खतरनाक लग रहा है. इस सीरीज का निर्देशन अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवाने है.
बता दें कि पहले सीजन के बाद अब दर्शक दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतेजार कर रहे है. वहीं पहले सीजन को देखने के बाद लोगों के मन में कई सवाल थे. जिसका जवाब लोगों को अब इस सीजन में मिलने की उम्मीद है. इस सीरीज को देखकर ऐसा लगता है कि अब तमाम रहस्यों में से पर्दा उठ जाएगा.

शो का पहला सीजन यदि आपको याद हो तो गणेश गायतोंडे यानी नवाजुद्दीन सिद्दीकी सरताज सिंह (सैफ अली खान) को फोन करता है और कहता है कि 25 दिन है तुम्हारे पास. बचा लेना अपने शहर को. जिन लोगों ने इस वेब सीरीज को देखा होगा. उन्हें इस बात का जवाब अपकमिंग सीरीज में मिल जाएगा की आखिर मुंबई शहर को किस तरह का खतरा है.

imgpsh fullsize anim 30 -


वहीं दूसरी और दर्शकों के लिए यह रहस्य है कि गणेश गायतोंडे यानि नवाजुद्दीन सिद्दीकी सरताज सिंह को फोन कर कहता है कि सब मर जाएंगे. केवल त्रिवेदी ही बचेगा. शो का पहला सीजन खत्म होने के बाद भी दर्शक के लिए यह सवाल बनकर रह गया है कि आखिर त्रिवेदी किस तरह से बच जाएगा? इस सवाल का जवाब भी शो के इस सीजन में मिल सकता है.


ऐसे ही कई सावल है जो कि पहले सीरीज से जुडे हुए है. जिनका जवबा दर्शकों को इन सीरीज में मिल सकता है. वहीं इस वेब सीरीज के नए सीजन में पता चलेगा कि गुरुजी का इस सीरीज में आखिर क्या रोल है. क्योंकि पिछले सीजन में गुरुजी महज कुछ ही सेकेंड के लिए नजर आए थे. इस बार उनके किरदार के ज्यादा व्यापक होने की उम्मीद नजर आ रही है. अब देखना दिलचस्प यह होगा कि पंकज त्रिपाठी इस बार दर्शकों को किस तरह प्रभावित कर पाते हैं.