MP News : भोपाल में भू-माफिया ने महिला डॉक्‍टर से की धोखाधड़ी, फर्जी हस्ताक्षर कर जमीन हड़पी

108

MP News : भोपाल में भू-माफिया ने महिला डॉक्‍टर से की धोखाधड़ी, फर्जी हस्ताक्षर कर जमीन हड़पी

भोपाल: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जहां एक ओर माफियाओं को जिंदा गाड़ देने की बात करते हैं, वहीं राजधानी भोपाल में एक महिला डॉक्टर के साथ माफियाओं ने धोखाधड़ी (Bhopal land mafia cheated female doctor) की है। माफियाओं ने महिला डॉक्टर के फर्जी हस्‍ताक्षर कर उसकी जमीन को हड़प लिया है और उस पर कॉलोनी काट (grabbed doctor land by making a fake signature) दी है। महिला डॉक्टर मांडवी साहू ने हॉस्पिटल खोलने के लिए जमीन खरीदी थी उसके बाद भू माफियाओं ने जमीन के फर्जी दस्तावेज तैयार कर महिला डॉक्टर के साथ धोखाधड़ी (grabbed doctor land by making a fake signature) की। डॉक्‍टर द्वारा कई जगह न्याय की गुहार लगाई है। लेकिन माफियाओं पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

दरअसल, राजधानी भोपाल में अवैध निर्माण को लेकर डॉक्टर मांडवी साहू के साथ धोखाधड़ी हुई है। डॉक्टर ने अस्पताल बनाने के लिए जमीन खरीदी थी। बिल्डर्स ने फर्जी तरीके से उस जमीन पर कॉलोनी काट दी है।
Doctor -Nurse Dispute : थप्पडकांड, महिला नर्स से अभद्रता , अजमेर के इस अस्पताल में आखिर क्यों बढ़ रहा है विवाद
डॉक्टर मांडवी ने बताया उन्होंने एसडीएम और नगर निगम में शिकायत की इसके बावजूद भी कोई सुनवाई नहीं हुई है। बिल्डर द्वारा उसी जगह पर निर्माण किया जा रहा है, जो कि अवैध है। डॉक्टर मांडवी द्वारा बिलखिरिया थाने में इसकी शिकायत भी की जा चुकी है और एसडीएम को ज्ञापन भी दिया जा चुका है। एसडीएम ने मामले में स्टे लगा दिया है। बावजूद इसके बिल्‍डर शासकीय आदेश का उल्‍लंघन कर कॉलोनी काटने व निर्माण कार्य जारी है। नगर निगम एवं विद्युत मंडल ने उन्हें अवैध होने के बावजूद भी परमिशन दे दी जो पूरी तरह से गलत है।
navbharat times -MP News : ट्रेन में शराब पी रहे थे सिपाही और ट्रैकमैन, पैंट्री मैनेजर ने रोका तो फोड़ दिया सिरडॉक्टर मांडवी मूलतः टीकमगढ़ की रहने वाली है और वहां पर अस्पताल संचालित करती है। डॉक्टर ने आरोप लगाया है कि उनके फर्जी हस्ताक्षर करके रामदास साहू उर्फ़ राहुल, अनुज साहू, अंतेश आदि ने फर्जी रजिस्ट्री करा ली है। पुलिस द्वारा किसी भी तरह की कोई कार्यवाही नहीं की गई है।
navbharat times -Shocking news: अस्पताल में ‘एक आंसू’ गिरा, मरीज से वसूले गए 3 हजार रुपये
आरडी साहू ने डॉ. मांडवी के अलावा लगभग 500 लोगों के साथ धोखाधड़ी की है। वहीं, डॉ.मांडवी ने बताया कि बिल्डर आरडी साहू लगातार डॉक्टर को जान से मारने की धमकी दे रहा है और झूठे प्रकरण में फंसाने तक की भी साजिश कर चुका है। डॉक्टर मांडवी एक क्लीनिक चलाती है इस क्लीनिक को बंद कराने की भी वह धमकी दे चुका है।

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News