कानपुर में दिल दहला देने वाली वारदात, छेड़छाड़ पीड़िता की मां की कर दी हत्या

398
mother
कानपुर में दिल दहला देने वाली वारदात, छेड़छाड़ पीड़िता की मां की कर दी हत्या

कानपुर में एक दिल दहला देने वाली सर्मनाक घटना सामने आई है. यहां पर एक नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोपियों ने पीडिता की मां को पीट-पीटकर मार डाला. यह घटना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. आरोपियों की दरिंदगी इतनी बढ़ गई है कि पहले तो वह रेप जैसी खौफनाक घटनो को अंजाम देने से पीछे नहीं हटते और फिर उनके परिजनों को नुकसान पहुंचा देते है.

इस घटना में पांच आरोपियों के शामिल होने की बात सामने आई है. पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल जो आरोपी फरार है उनकी तलाश की जा रही है. जिस महिला को आरोपियों ने जान से मार दिया उसकी उम्र लगभग 40 वर्ष बताई जा रही है. पीड़ित परिवार ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है.

imgpsh fullsize anim 19 2 -

बता दें कि नाबालिग से छेड़छाड़ की वारदात साल 2018 की है. पुलिस ने इस केस में FIR दर्ज करने के बाद 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. आरोपियों के नाम आबिद, मिंटू, महबूब, चांद बाबू, जमील और फिरोज बताया जा रहा है. हाल ही में आरोपियों को जमानत मिल गई थी.
पुलिस का कहना था कि जमानत पर रिहा होने के बाद बीते गुरुवार आरोपी पीड़िता के घर में घुसे और धमकाते हुए केस वापस लेने को कहा. इस मामले की पीडिता की मां ही एक ग्वाह थी. पीड़ित परिवार ने इससे इंकार किया तो आरोपियों ने उन्हें बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया.

यह भी पढे़ं : पैरोल पर गायब ‘Dr. Bomb’ को ढूढ़ने के लिए सुरक्षा एजेंसियों ने चलाया अभियान

गंभीर रूप से घायल पीड़िता की मां और एक अन्य महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में इलाज के दौरान पीड़िता की मां की मौत हो गई. जिसका वीडियों भी सोशल में पर वायरल हो रहा है. इस केस में पुलिस की लापरवाही की बात भी सामने आ रही है. कानपुर के एसएसपी अनंत देव तिवारी ने कहा, ‘प्रथम दृष्टया मैं ये नहीं कहूंगा कि पुलिस थाने के अधिकारियों की ओर से लापरवाही हुई है लेकिन अगर इस मामले में शिकायत की जाती है तो हम इसकी भी जांच करेंगे.’