‘मिशन मंगल’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, अब ‘चंद्रयान-2’ इस दिन होगा लॉन्च

480
'मिशन मंगल' का ट्रेलर हुआ रिलीज, अब 'चंद्रयान-2' इस दिन होगा लॉन्च

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार हर बार अपनी फिल्मों के कॉन्सेप्ट से सबको चौंका देते हैं और हाल ही में उनकी फिल्म ‘मिशन मंगल’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है, इस फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है. वैसे तो फैंस को अक्षय की सारी फिल्म बहुत ही पसंद आती हैं, लेकिन फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है.


फिल्म ‘मिशन मंगल’ का ट्रेलर देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो सकते हैं, साथ ही इस ट्रेलर को देखकर ऐसा लगता है कि फिल्म आने वाली युवा पीढ़ी के लिए भी प्रेरक होगी. इस फिल्म को 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के दिन रिलीज किया जा रहा है. यह फिल्म भारत के मंगल ग्रह पर पहुंचने की कहानी पर आधारित है.

imgpsh fullsize anim 35 1 -


इस फिल्म में अक्षय कुमार ने होम साइंस की तकनीक को भी बखूबी इस्तेमाल करना बताया है. फिल्म ‘मिशन मंगल’ के ट्रेलर में अक्षय कुमार के साथ बाकी बॉलीवुड कलाकारों की एक्टिंग भी काफी दमदार लग रही है. यह फिल्म मंगल ग्रह पर भारत के मिशन की सच्ची कहानी पर आधारित है. अब देखने में दिलचस्प ये होगा कि अक्षय कुमार की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है.

यह भी पढे़ं : जानिए असम में बाढ़ के कहर पर प्रियंका चोपड़ा ने क्या कहा ?

जहां एक तरफ फिल्म ‘मिशन मंगल’ 15 अगस्त को रिलीज हो रही है वहीं ‘चंद्रयान-2’ को भी जल्द ही लॉच किया जाएगा. खबरों के मुताबिक इसे अब 22 जुलाई को दोपहर 2.43 बजे लॉन्च किया जाएगा. अंतरिक्ष में भारत का नाम रोशन करने वाले मिशन मंगलयान पर बन रही फिल्म ‘मंगल मिशन’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यहां पर सवाल यह उठता है कि क्या मंगल मिशन’ की ही तरह ‘चंद्रयान-2’ को भी फिल्म में दर्शाया जाएगा.