Missed Call Love : मिस्ड कॉल वाले से शादीशुदा महिला को हुआ प्यार, बच्चा और जेवरात लेकर घर से फरार

183

Missed Call Love : मिस्ड कॉल वाले से शादीशुदा महिला को हुआ प्यार, बच्चा और जेवरात लेकर घर से फरार

आरा : भोजपुर जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां की एक शादीशुदा महिला (Married Woman Love With a Missed Caller) अपने प्रेमी संग फरार हो गई। पूरा मामला कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के सरैया का है। महिला के मोबाइल पर एक मिस्ड कॉल (Missed Call Love) आया था। धीरे-धीरे दोनों आपस में बातें करने लगे। प्यार-मोहब्बत (Married Woman Love Affair) की बातें होने लगी। एक दिन बच्चा लेकर महिला अपने प्रेमी के पास चली गई।

भोजपुर : महिला को मिला मिस्ड कॉल वाला प्यार
कृष्णागढ़ में शादीशुदा और एक बच्चे की मां को मिस्ड कॉल के जरिए यूपी के युवक से प्यार हो गया। फोन पर बातचीत करते-करते मामला इतना आगे बढ़ गया कि दोनों ने एक साथ जीने-मरने की कसमें खा ली। प्रेमिका अपने बच्चे को लेकर घर में रखे जेवरात के साथ फरार हो गई। मिस कॉल से शुरू हुआ यह प्यार धीरे-धीरे परवान चढ़ने लगा। प्रेमी के प्यार में पागल होकर बच्चे और जेवर लेकर घर से भाग गई। इसे लेकर उसके पति ने बहला-फुसलाकर अगवा किए जाने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। घटना के बाद से स्थानीय थाने की पुलिस मामले की छानबीन में लगे हुई थी। तभी अचानक विवाहिता थाना पहुंची। इसके बाद कोर्ट में धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराया गया। इस दौरान उसने कोर्ट से प्रेमी के साथ रहने की गुहार लगाने लगी। बाद में कोर्ट ने महिला को अपने प्रेमी के घर जाने की इजाजत दे दी। घटना के संदर्भ में थाना इंचार्ज अरविंद कुमार ने बताया कि माननीय न्यायालय के आदेश के बाद दोनों प्रेमी-प्रेमिका को साथ भेज दिया गया।

बक्सर : चौसा थर्मल पावर प्लांट में हंगामा
चौसा थर्मल पावर प्लांट में स्थानीय मजदूर संगठनों ने मेन गेट पर हंगामा किया। जिसके कारण कई घंटों तक काम पूरी तरह से ठप रहा। प्रदर्शन की वजह से एसजेवीएन कंपनी के अधिकारियों में हड़कंप का माहौल कायम हो गया। बाद में कई घंटों तक चली बातचीत के बाद मजदूर संगठनों ने अपनी मांगों से संबंधित एक लिखित मेमोरेंडम कंपनी के अधिकारियों को सौंपा। इसमें समय पर मजदूरों का पेमेंट करना और स्थानीय लोगों को रोजगार देना शामिल है।

बक्सर : चौसा में बाइक-कार में टक्कर
बक्सर के चौसा में बड़ा हादसा हो गया। जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने जा रहे बाइक सवार दंपत्ति और दो बच्चों को कार ने टक्कर मार दी। फिलहाल हालत नाजुक बताए जा रहे हैं। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया। बक्सर सदर अस्पताल के इमरजेंसी में ऑन ड्यूटी चिकित्सक डॉ आर के गुप्ता ने बताया कि घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए रेफर कर दिया गया । स्थानीय निवासी मनोज यादव ने बताया कि उत्तरप्रदेश के भदौरा थाना क्षेत्र के देवल गांव निवासी जितेंद्र कुमार अपनी पत्नी सीमा देवी, दो बच्चों खुशी कुमारी और ट्विंकल को लेकर पांडेय पट्टी स्थित अपने ससुराल जा रहे थे। इसी बीच कोचस-बक्सर मेन रोड पर कम्हरिया के पास विपरीत दिशा से आ रही एक अल्टो कार में उनकी बाइक की जोरदार टक्कर हो गई।

भोजपुर : समोसा दुकानदार का शव बरामद
बिहिया थाना क्षेत्र के ओसाई गांव स्थित बगीचे से गुरुवार को एक समोसा दुकानदार का शव बरामद किया गया। सूचना मिलते ही बिहिया थाना इंचार्ज शशि भूषण दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम आरा सदर अस्पताल में करवाया। इसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। जानकारी के अनुसार मृतक सुरेश साह बिहिया थाना क्षेत्र के ओसाई गांव के रहनेवाले थे। गांव में ही ठेला पर समोसा बेचते थे। इधर, मृतक के भतीजे ने पट्टीदार पर हत्या कर शव को फेंकने का आरोप लगाया है।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News