गोरखपुर में ATM से हुई लाखों की चोरी

414
atm
गोरखपुर में ATM से हुई लाखों की चोरी

वैसे उत्तर प्रदेश में कई ऐसे मामले सामने आते है, जो लूट-पाट और हत्याओं से जुड़ी होते है और अपराधी रोज किसी न किसी घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुले आम चुनौति देकर चले जाते है. वहीं पुलिस उन्हें पकड़ने के लिए बड़े बड़े दावे करती रह जाती है.

चोरी से संबंधित एक मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से सामने आया है. जहां एक बैंक के एटीएम से करीब 7.43 लाख रूपये की चोरी की गई है. बता दें कि यह घटना गोरखनाथ थाने के कुछ ही दूरी पर हुई है. बदमाशों ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में इस घटना को अंजाम दिया है.

पुलिस को इस घटना की जानकारी रविवार के सुबह मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट यूनिट की मदद से छानबीन करना शुरू कर दिया. वहीं चोरों ने इस घटना को अंजाम देने से पहले ही एटीएम में लगे दोनों सीसीटीवी कैमरों पर काला पेंट लगा दिया.

imgpsh fullsize anim 3 -

यह स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम गोरखनाथ मंदिर के गेट नंबर-2 के सामने है. पुलिस को इस घटना की जानकारी एक व्यक्ति ने दी है. जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर तुंरत ही पहुंचकर जांच में जुट गई. जिसके बाद बैंक प्रबंधक और अन्य कर्मचारी भी मौके पर पहुंच गये.

छानबीन के दौरान ही पता चला की शनिवार रात 12 बजे के करीब एटीएम से दो बार ट्रांजैक्शन किया गया. एक बार 500 रूपये निकले गए औऱ दूसरी बार 1500 रूपये निकाले गये थे. जिसके बाद एटीएम से कोई पैसा नहीं निकाला गया था बताया जा रहा है कि चोरों ने रात को ही इस घटना को अंजाम दिया है, लेकिन इसका पता रविवार को सुबह चला है.

यह भी पढे़ं : पाकिस्तान में एक और हिंदू लड़की को अगवा कर जबरन करवाई शादी

फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई हैं, और आरोपियों की तलाश की तलाश कर रही है, साथ ही दावें कर रही है कि आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएंगा