Manish Sisodia Arrest: ‘उनके तो एक मंत्री जेलवै से राज कर रहे हैं…’, AAP पर बीजेपी ने की आरोपों की बौछार

10
Manish Sisodia Arrest: ‘उनके तो एक मंत्री जेलवै से राज कर रहे हैं…’, AAP पर बीजेपी ने की आरोपों की बौछार

Manish Sisodia Arrest: ‘उनके तो एक मंत्री जेलवै से राज कर रहे हैं…’, AAP पर बीजेपी ने की आरोपों की बौछार


नई दिल्‍ली: दिल्‍ली के डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। आप यह कहने में लगी है कि सिसोदिया की गिरफ्तारी राजनीतिक बदला है। इसके उलट बीजेपी सीबीआई के ऐक्‍शन को सही ठहरा रही है। इस बीच मंगलवार को बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी मीडिया से मुखातिब हुए। उन्‍होंने इस दौरान आप पर हमलों की बौछार कर दी। सुधांशु ने आप पर दिल्‍ली को नशे में डुबोने का आरोप लगाया। उन्‍होंने तंज कसते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल के एक और मंत्री तो पहले ही जेल या जेलवै से या यूं कहें जलवे से राज कर रहे हैं। उनका इशारा दिल्‍ली के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री सत्‍येंद्र जैन की ओर था।

मनीष सिसोदिया को रविवार शाम को सीबीआई ने गिरफ्तार किया था। सोमवार को उन्‍हें दिल्‍ली की विशेष अदालत में पेश किया गया था। कोर्ट ने सिसोदिया को पांच दिन के लिए सीबीआई की हिरासत में भेज दिया था। सीबीआई ने 2021-22 की आबकारी नीति को लागू करने में भ्रष्‍टाचार के सिलसिले में सिसोदिया को गिरफ्तार किया था। कोर्ट में केंद्रीय जांच एजेंसी ने दलील दी थी कि सिसोदिया को हिरासत में रखकर मामले में पूछताछ की जरूरत है।

Delhi Liquor Case: मनीष सिसोदिया से CBI की पूछताछ जारी, धरना दे रहे 50 AAP नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया

स्‍कूलों के पास शराब की दुकानें खुलीं
डिप्‍टी सीएम की गिरफ्तारी के बाद से आप और बीजेपी के बीच तकरार बढ़ गई है। मंगलवार को बीजेपी सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने आप पर जमकर हमला बोला। उन्‍होंने आप पर दिल्ली की जनता को शराब में डुबोने का आरोप लगाया। सुधांशु ने कहा कि दिल्‍ली में स्‍कूलों के पास में शराब की दुकानें बनाई गईं। एक के साथ एक फ्री शराब की बोतल की स्‍कीम भी आई। आप युवाओं के भविष्‍य के साथ खेली। ऐसा नहीं होने दिया जाएगा। युवाओं को उज्‍ज्‍वल भविष्‍य की ओर लेकर जाया जाएगा।

सुधांशु बोले कि आप ‘नई राजनीति’ करने का दावा करती है। लेकिन, सच कुछ और है। ये सबकुछ करने के बाद भी कहते हैं कि हमने क्‍या किया है। अगर उन्‍होंने नहीं किया तो क्‍या किसी और ने किया है। सुधांशु ने पुराने फिल्‍मी गाने ‘मुझे दुनिया वालों शराबी न समझो पीता नहीं हूं पिलाई गई है’ का जिक्र कर आप को आड़े हाथों लिया। उन्‍होंने कहा कि दिल्‍ली की जनता इतनी भोली नहीं है कि वो इन पैंतरों को नहीं समझे। उनकी तथाकथित ‘नई राजनीति’ की मदहोशी अब पूरी तरह बेनकाब हो चुकी है।

Navbharat Times -Manish Sisodia Arrest: क्‍या 8 से 10 महीने जेल में रहेंगे मनीष सिसोदिया? गिरफ्तारी से पहले का वो वीडियो वायरल
एक मंत्री जेलवै से कर रहे हैं राज
एक सवाल के जवाब में सुधांशु ने तंज कसते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल तो बहुत सक्षम हैं। उनके तो पहले भी एक मंत्री जेल से जेलवै से या यूं कहें जलवे से राज कर रहे हैं। उन्‍होंने एक ‘नई’ राजनीति दिखाई है तो कुछ न कुछ वो नया रास्‍ता निकालेंगे। वो दिखाएंगे कि अपराध, आरोप और जेल से रहकर कैसे भी सरकार चलेगी। वे नई राजनीति के प्रवर्तक हैं न। ये वही हैं जो बोला करते थे कि आरोप लगते ही इस्‍तीफा देना चाहिए। जांच बाद में होनी चाहिए। आज वे पूछताछ के बाद कहते हैं कि जांच में कहां मिला। जांच के बाद कहते हैं गिरफ्तार कर लो।

राजनीति की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – राजनीति
News