ममता बनर्जी ने राज्यपाल को ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ करके सम्बोधित किया, बवाल

तू चीज बड़ी है मस्त मस्त
ममता बनर्जी ने राज्यपाल को 'तू चीज बड़ी है मस्त मस्त' करके सम्बोधित किया, बवाल

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने बुधवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के ट्वीट्स की एक श्रृंखला में कहा, ममता उन्हें “तू चीज बड़ी है मस्त मस्त” के रूप में सम्बोधित किया।

एक ट्विटर पोस्ट में श्री धनखड़ ने एक बंगाली दैनिक समाचार पत्र की एक कटिंग पोस्ट की जिसमें बताया गया कि मुख्यमंत्री ने राज्यपाल के बारे में बात करते हुए लेकिन उनका नाम लिए बिना, 1994 की बॉलीवुड फिल्म ” मोहरा ” के लोकप्रिय गीत की पहली लाइन से सम्बोधित किया था।

राज्यपाल ने आगे कहा “.27/11 को यह कहानी (कई अन्य लोगों द्वारा मुझे सुनाई गई) विधानसभा में संविधान दिवस के रूप में मनाई गई। गवर्नर के लिए माननीय मुख्यमंत्री ने ‘तू चीज बड़ी है मस्त मस्त’ कहा। मैं उनके और उनके कार्यालय के संबंध में व्यक्तिगत दी गई किसी भी प्रतिक्रिया से बचना चाहता हूं।”

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मंगलवार को विधानसभा में संविधान दिवस कार्यक्रम में शब्दों के इस जंग में शामिल थे।

बुधवार दोपहर एक अन्य ट्वीट में राज्यपाल ने संविधान दिवस कार्यक्रम के समापन के बाद पत्रकारों से बात करते हुए सुश्री बनर्जी का एक वीडियो पोस्ट किया।

धनखड़ ने मुख्यमंत्री का एक और वीडियो पोस्ट किया जिसमें पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार और पश्चिम बंगाल के पूर्व राज्यपाल श्यामल सेन, एमके नारायणन और अन्य लोगों के साथ डॉ बीआर अंबेडकर की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए गए।

यह भी पढ़ें: अयोध्या मामलें को फिर से सुप्रीम कोर्ट में दायर करने के सवाल पर नसुरुद्दीन शाह समेत 100 मुस्लिमों की यह है राय

उन्होंने कहा, “संविधान दिवस पर दोपहर 3 बजे माननीया सीएम ने डॉ अंबेडकर की प्रतिमा पर गणमान्य लोगों के साथ पुष्प अर्पित किये। 5.30 बजे जब मैंने डॉ अंबेडकर की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की, तो ये सब लोग वहाँ नहीं थे।”