Malaika Arora ने इस ग्लैमरस अंदाज में Oversize Shirt को किया कैरी

273
Malaika Arora ने इस ग्लैमरस अंदाज में Oversize Shirt को किया कैरी

malaika arora

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस (Dressing Sense) के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में वो एक शर्ट पहनी नजर आईं, इस शर्ट की खास बात यह है कि यह एक यूनीसेक्स शर्ट है जिसे बेहद सलीके से मलाइका ने कैरी किया है.

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने फैशन सेंस (Fashion Sense) को लेकर चर्चा में रहती हैं. आए दिन उनके आउटफिट सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रेंड करते रहते हैं. आजकल मलाइका का एक और आउटफिट लड़कियों की नजरों में छाया हुआ है. मलाइका ने इस बार एक ओवरसाइज शर्ट पहनी है जिसे उन्होंने सिर्फ बूट्स के साथ कैरी किया है.

मलाइका की खास शर्ट

मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज को इंस्टाग्राम अकाउंट (Malaika Arora Instagram) में शेयर किया. इन फोटोज के शेयर करते ही मलाइका की शर्ट बज ऑफ द टाउन बन गई. फोटोज में मलाइका ने व्हाइट कलर की ओवरसाइज शर्ट (Oversized Shirt) पहनी हुई है, जिसमें वो काफी कंफर्टेबल दिख रही हैं. इस शर्ट को उन्होंने व्हाइट बूट (White Boots) के साथ पेयर किया है. मलाइका की शर्ट पर लेखक-कवि चार्ल्स बुकोस्की  (Charles Bukowski) का पोट्रेट बना हुआ है. मलाइका की इस शर्ट की कीमत 6500 रुपये है.

फोटोग्राफी का कमाल

आपको बता दें कि मलाइका की ये तस्वीरें उनकी बहन अमृता अरोड़ा के बर्थडे की हैं. मलाइका ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बताया है कि यह किनकी फोटोग्राफी (Photography) का कमाल है. मलाइका ने अमृता अरोड़ा को टैग करते हुए उनके इस फोटोग्राफी की तारीफ की है. इसी के साथ उन्होंने myideaofcandid लिखकर इसे हैशटैग किया है. मलाइका की इन तस्वीरों पर उन्हें जमकर तारीफें मिल रही हैं.

अर्जुन संग मलाइका

आपको बता दें मलाइका अरोड़ा पिछले कुछ समय से अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) संग रिलेशनशिप में हैं. दोनों साथ में अक्सर देखे जाते हैं. मलाइका हाल ही में अर्जुन से मिलने ‘भूत पुलिस’ के सेट पर पहुचीं थीं. इस दौरान की कई फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं. दोनों ने साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड किया था. आपको बता दें अर्जुन और मलाइका (Arjun Malaika Relationship) ने साल 2019 में अपना रिश्ता कन्फर्म किया था. बताते चलें कि अर्जुन और मलाइका ने साल 2019 में अपने रिलेशन को कन्फर्म किया था। फिल्मफेयर से बातचीत के दौरान मलाइका के साथ अपने रिश्ते को कन्फर्म करते हुए अर्जुन ने कहा, ‘हमने ऐसा करने का फैसला इसलिए लिया क्योंकि हमें लगा कि मीडिया ने हमें गरिमा दी है। मीडिया की एक निश्चित समझ है। वह हमारे रिश्ते को लेकर हमेशा ईमानदार और सभ्य रही है। यही वजह है कि मैं खुद को सहज महसूस करता हूं।’

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Source link