बिग बॉस 13 : शो से बाहर निकलते ही मधुरिमा को मां से मिला वेलकम होम सरप्राइज

0
bb
bb

देश का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिगबॉस एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार चाहे शो में शुरू से कंटेस्टेंट रहे हो या फिर वाइल्ड कार्ड एंट्री के दौरान मिड शो में एंट्री ली हो। हर एक कंटेस्टेंट की रियल पर्सनालिटी बाहर निकल कर सामने आ रही है। चाहे वो दोस्ती देखना हो, प्यार या फिर हिंसा घरवाले अपने हर रूप को जनता के सामने बखूबी दिखा रहे है।

इस हफ्ते हुए हिंसा के कारण मधुरिमा को शो से बहार का रास्ता दिखा दिया गया है। विशाल के साथ हुए हिंसा के कारण मधुरिमा को शो से निकल गया। लेकिन शो से निकलने के बाद मधुरिमा तुली जब अपने घर पहुंचीं तो उन्हें उनकी मां और भाई से एक खूबसूरत सरप्राइज के साथ उनका स्वागत किया। मधुरिमा की मां और भाई ने मिलकर मधुरिमा रूम को काफी अच्छे से डेकोरेट किया उनका इंटीरियर चेंज किया। वो देखकर मधुरिमा खुशी से झूम उठी।

सोशल मीडिया पर भी मधुरिमा ने अपनी यह वीडियो शेयर की है कैप्शन दिया गया है की डेढ़ महीने के बाद मैंने इस तरह अपने रूम में एंट्री की. सारी रेनोवेशन मेरी मॉम ने की है. मुझे ये बहुत पसंद आई है।

यह भी पढ़ें : सीडीए को तोडने की कोशिश के आरोप को गलत ठहराया कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने

मधुरिमा बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शू में एंटर हुई थी। और शो में एक हफ्ते बाद की उनकी जर्नी काफी विवादों में घिर गयी, उनके घरवालों द्वारा काफी बार नॉमिनेट भी किया , उसके बाद विशाल के साथ कभी प्यार और कभी टकराव वाला रिश्ता देखने को मिला। वही बाकि घरवालों के साथ उनके इतने झग़डे नहीं हुए लेकिन विशाल के साथ उनका विवाद बढ़ता ही चला गया।