Lalu Yadav Birthday: तेजप्रताप ने बरसाने मंदिर में काटा लालू के जन्मदिन का का केक, बोला- हैप्पी बर्थडे पापा, Video देखें

17
Lalu Yadav Birthday: तेजप्रताप ने बरसाने मंदिर में काटा लालू के जन्मदिन का का केक, बोला- हैप्पी बर्थडे पापा, Video देखें

Lalu Yadav Birthday: तेजप्रताप ने बरसाने मंदिर में काटा लालू के जन्मदिन का का केक, बोला- हैप्पी बर्थडे पापा, Video देखें

ऐप पर पढ़ें

Lalu Yadav Birthday: राष्ट्रीय जनता दल के संस्थापक और पार्टी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज अपना 76 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस अवसर पर लालू के समर्थक और उनके चाहने वाले देश भर में केक काटकर उनका जन्म दिन मना रहे हैं। बिहार के सभी जिलों में पार्टी कार्यालयों में समारोह का आयोजन किया गया है। इस बीच लालू यादव के बड़े लाल और नीतीश सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव इन सबसे दूर बरसाने में भक्ति में रहे हैं। हालांकि तेज प्रताप लालू के जन्मदिन से दूर नहीं है ।

शनिवार रात 12 बजे के बाद वीडियो कॉल करके मंत्री तेज प्रताप यादव ने पिता लालू प्रसाद यादव को जन्मदिन की बधाई दी। तेज प्रताप ने सबसे पहले कहा-  हैप्पी बर्थडे पापा। यह सुनकर लालू प्रसाद यादव गदगद हो गए। लालू प्रसाद ने कहा कि जरा उनके यहां भी चले जाना। तेज प्रताप ने पूछा कहां रमेश बाबा?  लालू यादव ने जब हामी भरी तो तेज प्रताप ने कहा- बरसाना में शिवजी के मंदिर में केक काटेंगे। उन्होंने कहा कि रमेश बाबा के आश्रम में भी केक कटेगा। आप बोले थे कि बरसाना में केक काटने के लिए तब यहीं आपके जन्मदिन का केक काटेंगे।

तेज प्रताप ने अपनी बातचीत का वीडियो ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया।

तेज प्रताप लिखते हैं-

आज अपने पिताजी लालू प्रसाद यादव के 76 वें जन्मदिन के अवसर पर उनको वीडियो कॉल के माध्यम से जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और उनसे आशीर्वाद लिया। ब्रज के संत श्री रमेश बाबा से आशीर्वाद लूंगा और पिताजी के दीर्घायु होने की कामना करूंगा। राधा रानी के मंदिर में भी केक काटा जाएगा।

इधर पटना में राबड़ी आवास पर लालू यादव का जन्मदिन मनाया गया। पत्नी राबड़ी दे,वी बेटी मीसा भारती, रोहिणी आचार्य, डिप्टी सीएम बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव, समेत परिवार के अन्य सदस्यों की मौजूदगी में लालू यादव ने केक काटकर अपना 76 वां जन्मदिन मनाया। राबड़ी देवी ने फूलों का गुलदस्ता देकर लालू यादव को जन्मदिन की बधाई दी तो वहां मौजूद सभी लोगों ने ताली बजाई।

lalu yadav birthday tej pratap cut lalu birthday cake in barsane temple said happy birthday papa wat 1686467161 -

इस मौके पर बुजुर्ग दंपती रोमांटिक मूड में दिखे। पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद राबड़ी देवी ने अपने हाथों से लालू यादव केक खिलाया।  लालू यादव भी चुप नहीं बैठे। उन्होंने भी राबड़ी देवी को अपने हाथों से अपने बर्थडे का केक खिलाया। यह देख मौजूद लोग हंसने लगे।

लालू के जन्मदिन समारोह में राजद के अलावे जदयू के नेता भी मौजूद रहे। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने राबड़ी देवी के  आवास जाकर लालू यादव को जन्मदिन की बधाई दी। दोनों नेताओं ने साथ बैठकर फोटो सेशन भी करवाया। उनके अलावे राजद के कई नेता मौजूद थे। सब ने लालू यादव को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

 

lalu yadav birthday tej pratap cut lalu birthday cake in barsane temple said happy birthday papa wat 1686467354 -

रविवार को लालू यादव के 76 में जन्मदिन के मौके पर बिहार के आरजेडी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह राबड़ी आवास पर जाकर लालू यादव को बधाई दी। इस मौके पर पार्टी प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव, पार्टी नेता श्याम रजक जयप्रकाश यादव समेत कई नेता मौजूद रहे।

lalu yadav birthday tej pratap cut lalu birthday cake in barsane temple said happy birthday papa wat 1686467508 -

इधर राबरी आवास के बाहर राज्य भर के राजद कार्यकर्ताओं की भीड़ लगी रही। आरजेडी कार्यकर्ता लालू यादव के पसंद की चीजें सौगात के रूप में लेकर राबड़ी देवी के आवास पहुंचे थे। लेकिन उन्हें बाहर ही रोक दिया गया। कार्यकर्ता गेट पर ही डटे रहे। लालू की एक झलक पाने के लिए कार्यकर्ताओं के बीच होड़ लगी रही।

 

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News