Laal Singh Chaddha Trailer: आमिर खान ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ट्रेलर को लेकर बनाया धांसू प्लान, इस दिन करेंगे लॉन्च

76


Laal Singh Chaddha Trailer: आमिर खान ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ट्रेलर को लेकर बनाया धांसू प्लान, इस दिन करेंगे लॉन्च

Laal Singh Chaddha Trailer: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी फिल्म के ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब इस मूवी के ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आ गई है. बताया जा रहा है आमिर खान ने ट्रेलर को लेकर ग्रैंड और यूनीक प्लान बनाया है.

इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) के ट्रेलर को लेकर अब फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. अगले कुछ दिनों में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने वाला है. बताया जा रहा है कि मूवी का ट्रेलर आईपीएल 2022 (IPL 2022) के फिनाले में लॉन्च होने वाला है. आईपीएल का फिनाले 29 मई, 2022 को होगा और इसी दिन ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा.

ट्रेलर को लेकर आमिर ने बनाया तगड़ा प्लान

इंडिया टुडे ने एक रिपोर्ट में सोर्स के मुताबिक बताया कि आमिर खान (Aamir Khan) और मेकर्स ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) के ट्रेलर को लेकर धांसू प्लान बनाया है. ट्रेलर को आईपीएल फिनाले के दिन यानी 29 के दिन लॉन्च किया जाएगा, जो सिनेमा और क्रिकेट के फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं होगा.

इतिहास में पहली बार होगा ऐसा ग्रैंड लॉन्च

सोर्स ने आगे बताया कि यह मार्केटिंग और एडवरटाइजिंग के इतिहास में पहली बार है कि जब ऑडियंस इतने बड़े लाइव क्रिकेट समारोह के दौरान फिल्म का ट्रेलर लॉन्च देखने वाले हैं. ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) के ट्रेलर को फिनाले मैच के सेकेंड हाफ में स्टार स्पोर्ट्स पर टेलीकास्ट किया जाएगा. यह पहली बार है जब किसी फिल्म के ट्रेलर को वर्ल्ड टेलीविजन प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया जा रहा है.

ये सितारे आएंगे नजर

बताते चलें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan) के अलावा करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैतन्य जैसे सितारे नजर आएंगे. इस फिल्म से नागा चैतन्य बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. मालूम हो कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ से आमिर खान चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. पिछली बार वह ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में नजर आए थे, जो साल 2018 में रिलीज हुई थी.

यह भी पढ़ें- Urfi Javed Video: उर्फी जावेद ने पहन ली रस्सियों से बनी स्कर्ट, फैंस को दिखाया अपना सबसे बोल्ड अवतार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link