कुशल पंजाबी की मौत के बाद उनकी पत्नी ने बताया अपने रिश्ते का कड़वा सच

TV INDUSTRY
TV INDUSTRY

टीवी एक्टर कुशल पंजाबी की अचानक मौत से पूरा टीवी इंडस्ट्री सदमे में आगया, टीवी इंडस्ट्री के जाने माने हस्ती हैरान हो गए की आखिर ऐसा क्या हुआ की कुशल पंजाबी को खुदकुशी जैसा बड़ा कदम उठाना पड़ा। अब उनके मौत के कुछ दिनों बाद उनकी पत्नी ऑड्रे डोल्हेन ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया खोले तोर पर जाहिर की। उनके अनुसार कुशल कभी भी आपने रिश्ते को गंभीर तोर पर नहीं लिया।

उन्होंने दुनिया के सामने आपने और कुशल के रिश्ते की सचाई सब के सामने बयां की। उनके मुताबिक वे कुशल के साथ खुश नहीं थी. वह अपने बेटे कियान के लिए भी कुशल को सही नहीं मानती थी.’वह एक लापरवाह पिता थे और उनके रिलेशनशिप को फेल करने में कुशल ने अच्छा रोल निभाया.’ ‘हमारी शादी में दिक्कतें थी लेकिन शादी फेल नहीं हुई थी. वो कुशल थे जो अपनी फैमिली के लिए सीरियस नहीं थे.’

खबर यह भी है की ऑड्रे शंघाई में एक शिपिंग कंपनी में कार्यरत हैं. 2017 में ही उनकी पोस्ट‍िंग शंघाई में हो गई थी. तब से वह अपने बेटे कियान संग वहीं रहती हैं. कुशल पत्नी और बेटे से मिलने जाते थे. ऑड्रे चाहती थी की कुशल शंघाई में सेटल हो जाए लेकिन कुशल नहीं माने।

यह भी पढ़ें : बॉलीवुड तैयार है 2020 में धमाकेदार फिल्मों के साथ

कुशल पंजाबी के सुसाइड के बाद खबर थी कि उनकी मैरिज लाइफ में कुछ इशू थे। इसी वजह से वे डिप्रेशन में भी चल रहे थे। उन्होंने सुसाइड जैसा बड़ा कदम उठाया। . कुशल को 27 दिसंबर को अपने घर के फ्लैट में पंखे से लटके पाए गए। उनके शव के पास से सुसाइड लेटर भी बरामद किया गया था।