इन वजहों से एक खूबसूरत औरत मर्द को आकर्षित करती है

0

विश्व की बनावट और कुदरत की बनाई हुई चीजों की खूबसूरती के मेल से जीवन आलीशान बन जाता है और बिना अहसास हुए मनुष्य इस समुदाय की खूबसूरतियों से जल्दी आकर्षित होने लगता है। आखिर किन वजहों के कारण साधारण और असाधारण मानव प्रकृति की खूबसूरत महिलाओं की तरफ आकर्षित हो जाता है। उन तमाम मुख्य वजहों का पता इस लेख के जरिए लगाया गया है।

1- आंखें- आंखों की चमक हर व्यक्ति पर कहर ढा सकती है। दरअसल अधिकतर पुरूषों को औरतों की आंखें बहुत आकर्षित लगती हैं। यह एक पिस्तौल की गोली की तरह होती है, जिसका शिकार नौजवान बनने के लिए तैयार रहते हैं। किसी भी मर्द को सबसे पहले औरतों की आंखें ही भांती है। उसके बाद देखा-देखा का सिलसिला आंखों ही आंखों में शुरू हो जाता है।

2- स्तन- यहां महिलाओं के इस अंग के बारे में सुनना आपको अटपटा लग सकता है। मगर मौजूदा वक्त की यह सच्चाई है कि मर्द महिलाओं के स्तन को देखकर ज्यादा आकर्षित होते हैं। इस सोच का विचार हर व्यक्ति की फितरत में होता है। यह एक प्रमुख कारण है, जिनकी वजहों से पुरूष महिलाओं की तरफ दौड़ते हैं।

3- होंठ- महिलाओं के शरीर का यह वो अंग है जिस पर मर्दों की निगाह सर्वप्रथम अग्रसर होती है क्योंकि मर्दों के जहन में महिलाओं के हर अंग को लेकर एक विशेष प्रकार दिलचस्पी होती है।

4- कमर- फिट रहने वाली महिलाओं की कमर मर्दों की नजरों में नजर का कहर बनकर टूटती है। इसे देखकर अच्छे से अच्छा पुरूष भी अपने भावी जज्बातों पर काबू नहीं कर पाता है और मन ही मन न जाने कितने सुहाने किस्म में सपने संजो लेता है।

5- चेहरा- पुरूषों के आकर्षण का केंद्र औरतों का चेहरा होता है क्योंकि जिस तरह सुबह की शुरूआत सूर्योदयो के साथ होती है उसी तरह किसी महिला को देखने का धमाकेदार आगाज उनके चेहरे को देखने से होता है।

ये भी पढ़ें : तो इस वजह से लोग रात में नहीं काटते हैं नाखून