Kareena Kapoor Khan पर लगा धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप, जानिए क्या कर बैठीं बेबो!

462


Kareena Kapoor Khan पर लगा धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप, जानिए क्या कर बैठीं बेबो!

नई दिल्ली: एक ईसाई समूह ने एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की किताब के टाइटल पर आपत्ति जताते हुए बुधवार को उनके और दो अन्य लोगों के खिलाफ महाराष्ट्र के बीड शहर में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. समूह ने उनपर समुदाय की भावनाओं के आहत करने का आरोप लगाया है.

को-राइटर भी मुश्किल में 

अल्फा ओमेगा क्रिश्चियन महासंघ के अध्यक्ष आशीष शिंदे ने पुस्तक को लेकर शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें दूसरे लेखक का भी नाम है. शिंदे ने अपनी शिकायत में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और अदिति शाह भीमजानी द्वारा लिखित और जगरनॉट बुक्स द्वारा प्रकाशित पुस्तक के शीर्षक ‘प्रेग्नेंसी बाइबिल’ (Pregnancy Bible) का उल्लेख किया है.

क्या है शिकायत 

इस शिकायत में आशीष शिंदे ने कहा है कि किताब के शीर्षक में पवित्र शब्द ‘बाइबल’ का इस्तेमाल किया गया है और इससे ईसाइयों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं. शिंदे ने एक्ट्रेस और दो अन्य के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 295-ए के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है.

अभी दर्ज नहीं हुई FIR

एक पुलिस अधिकारी ने शिकायत मिलने की पुष्टि की, लेकिन कहा कि कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है. शिवाजी नगर थाना प्रभारी निरीक्षक साईनाथ थोम्ब्रे ने बताया, ‘हमें शिकायत मिली है लेकिन यहां कोई मामला दर्ज नहीं किया जा सकता क्योंकि घटना यहां (बीड में) नहीं हुई है. मैंने उन्हें मुंबई में शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी है.’

9 जुलाई को हुई थी किताब लॉन्च

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने 9 जुलाई को अपनी किताब को लॉन्च किया था. फरवरी में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली करीना (40) ने इस पुस्तक को अपना तीसरा बच्चा बताया था. किताब के प्रमोशन के सिलसिले में उन्होंने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट की थीं.

क्या है किताब में खास 

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के अनुसार इस पुस्तक में उन्होंने अपने दोनों गर्भकाल के दौरान महसूस किये गए शारीरिक और भावनात्मक अनुभवों का उल्लेख किया है. (इनपुट: भाषा)

इसे भी पढ़ें: Amitabh Bachchan के बंगले के बाहर मनसे ने लगाया बैनर, कर दी ऐसी मांग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link