ऐसा क्या है जो करीना कपूर ने अपने 20 साल के करियर में नहीं किया और आमिर ने उसे एक झटके में कर डाला !

0
Kareena
kareena

एक्ट्रेस करीना कपूर बॉलीवुड में करीब 20 साल से अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर रही है। उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपनी आदकारी से सबको इम्प्रेस किया है। अभी फिलाल वो अपनी करियर की बुलंदी पर है। अभी उनकी GOODNEWS मूवी भी रिलीज़ होने वाली है। लेकिन करीना के 20 साल के एक्टिंग करियर में जो नहीं हुआ वो अब हुआ। इतने सालों में करीना ने एक भी फिल्म के लिए कभी ऑडिशन नहीं दिया।

उन्हें खुद-ब-खुद फिल्मों के ऑफर मिलते गए। लेकिन खबर के मुताबिक करीना ने खुद एक बात रिवील की जिससे अकसर लोग वाकिफ नहीं होंगे। उन्होंने आजतक किसी भी फिल्म के लिए ऑडिशन नहीं दिया था लेकिन लाल सिंह चड्ढा उनके करियर की पहली फिल्म है जिसके लिए उन्हें ऑडिशन देना पड़ा ऐसा उन्होंने आमिर खान के कहने पर किया।

इसके अलावा करीना को स्क्रीनिंग प्रक्रिया से भी गुजरना पड़ा , करीना के अनुसार ‘लाल सिंह चड्ढा उनके करियर की एकमात्र ऐसी फिल्म है जिसके लिए उन्होंने ऑडिशन दिया है. ऐसा किसी भी सिनेमा या किसी इंसान के लिए कभी नहीं करती, उन्होंने ऐसा सिर्फ आमिर खान के कहने पर किया।

यह भी पढ़ें :‘ड्रीम गर्ल’ ने की अपने बजट से चार गुना कमाई, तो निर्देशक ने दिया तोहफा

लाल सिंह चड्ढा 1994 में आई हॉलीवुड मूवी फॉरेस्ट गंप की रीमेक मानी जा रही है. इस फिल्म में टॉम हैंक्स के निभाए किरदार को आमिर खान प्ले कर रहे हैं. उनके अपोजिट करीना कास्ट की गई हैं। अगले साल क्रिसमस पर यह मूवी रिलीज़ होनी की पूरी संभावना है। फिलाल इस मूवी की शूटिंग शुरू हो चुकी है।