‘ड्रीम गर्ल’ ने की अपने बजट से चार गुना कमाई, तो निर्देशक ने दिया तोहफा

276
ड्रीम गर्ल
'ड्रीम गर्ल' ने की अपने बजट से चार गुना कमाई, तो निर्देशक ने दिया तोहफा

कंटेंट क्वीन एकता कपूर के लिए साल 2019 काफी जबरदस्त रहा है, क्योंकि इस साल हर प्लेटफॉर्म पर एकता कपूर का बोलबाला देखने को मिला है. खासकर इस साल आई एकता कपूर की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया, बल्कि दर्शकों का भी खूब दिल जीता.

एकता कपूर द्वारा निर्मित इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा ने मुख्य भूमिका अदा की थी. खास बात तो ये है कि ‘ड्रीम गर्ल’ बालाजी टेलीफिल्म्स और आयुष्मान के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. वहीं हाल में ही इस फिल्म और एकता कपूर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. जिसने लोगों का ध्यान अपनी और खींचा है.

दरअसल, ‘ड्रीम गर्ल’ फिल्म की सफलता से खुश होकर एकता कपूर ने इसके निर्देशक राज शांडिल्य को एक लग्जरी कार दी है. इससे पहले एकता कपूर द्वारा निर्मित ‘एक विलेन’ ने भी 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था, तब एकता ने फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी को भी कार दी थी.

image 2019 12 24T11 16 13 938Z -

बता दें कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना एक फीमेल फ्रेंडशिप कॉल सेंटर में काम करते हैं. अपनी जबरदस्त आवाज से वह एक कॉलर ‘पूजा’ बन जाते हैं. जिसमें लोग आयुष्मान के आवाज के दिवाने हो जाते है ज्यादा लोग के पीछे लोग इतने दीवाने हो जाते हैं कि उनसे शादी करने के भी सपने देखने लगते हैं.

यह भी पढ़ें : बिगबॉस के होस्ट सलमान भी हुए रश्मि- सिद्धार्थ की लड़ाई से परेशान

‘ड्रीम गर्ल’ को दर्शकों द्वारा लिंग भेदभाव को दर किनारे करने और ‘पूजा’ की भूमिका में आयुष्मान की अविश्वसनीय परफॉर्मेंस के लिए बेहद पसंद किया गया था. यह फिल्म बालाजी टेलीफिल्म्स के लिए सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. 17 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने कुल 139 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, जबकि इसका पूरा बजट ही केवल 30 करोड़ रुपये था. ऐसे में फिल्म ने अपने बजट से चार गुना कमाई की थी.