Kanpur News: SP MLA इरफान सोलंकी ने की CM योगी से CBI जांच की मांग… सांसद सत्यदेव पचौरी का शुक्रिया अदा किया

152
Kanpur News: SP MLA इरफान सोलंकी ने की CM योगी से CBI जांच की मांग… सांसद सत्यदेव पचौरी का शुक्रिया अदा किया

Kanpur News: SP MLA इरफान सोलंकी ने की CM योगी से CBI जांच की मांग… सांसद सत्यदेव पचौरी का शुक्रिया अदा किया

कानपुर से सपा विधायक इरफान ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सीबीआई जांच की मांग की है। इरफान सोलंकी का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सपा विधायक ने कहा यदि मैं दोषी हूं, कानून मुझे सख्त से सख्त सजा दे।

 

कानपुर: यूपी के कानपुर से सपा विधायक इरफान सोलंकी की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। इरफान सोलंकी ने गुरुवार को कानपुर पुलिस कमिश्नर के सामने सरेंडर कर दिया था। कोर्ट ने सपा विधायक को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। जेल जाने के बाद सपा विधायक का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सपा विधायक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सीबीआई जांच कराने की मांग की है। उन्होंने कहा कि मैं भी आप का विधायक हूं। जिस तरह से आपने उस महिला की बात सुनी है, मेरी बात सुनें। इसके साथ ही कानपुर से सांसद सत्यदेव पचौरी का शुक्रिया अदा किया है।

सपा विधायक इरफान सोलंकी के परिवार ने बीते गुरुवार को कानपुर से सांसद सत्यदेव पचौरी से मुलाकात की थी। सांसद सत्यदेव पचौरी ने इरफान के परिवार को अश्वासन दिया था। इसके बाद शुक्रवार को इरफान सोलंकी ने भाई रिजवान के साथ कानपुर सीपी के आवास पर सरेंडर कर दिया था। सासंद सत्यदेव पचौरी ने इरफान सोलंकी का बचाव किया था। उन्होंने स्थानीय पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा था कि पुलिस ने इस मामले में जल्दबाजी की है। पुलिस ने बिना जांच के विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पिता की तरह सिर पर रखा हाथ

वायरल वीडियो में सपा विधायक इरफान सोलंकी ने कहा कि कानपुर से सांसद सत्यदेव पचौरी, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और साथी विधायकों का शुक्रिया अदा करता हूं। इरफान ने कहा कि सांसद सत्यदेव पचौरी का दिल की गहराइयों से शुक्रिया अदा करता हूं। उन्होंने मेरे परिवार से मिलने के लिए समय निकाला। मेरी बेगम के सिर पर एक पिता के तरह हाथ रखा है।

600 मीटर की दूरी है प्लाट

इरफान ने कहा कि आप जिस प्लाट बात की बात कर रहे हैं। वह प्लाट मेरे घर से 600 मीटर की दूरी पर है। मेरे घर से जुड़ा हुआ प्लाट नहीं है। इसके साथ ही रोजाना शाम 6 बजे से लेकर रात 10 बजे तक रिजवी रोड स्थित कार्यालय में बैठता हूं। कानपुर की जनता को भलीभांति मालूम है कि शाम के वक्त मैं वही पर रहता हूं। जिस दिन आगजनी का कांड हुआ है। उस दिन भी मैं अपने कार्यालय पर बैठा हुआ था। इसके बाद कई शादी समारोह में भी शामिल होने के लिए गया था। जिसके फोटोग्राफ भी हैं।

सीएम योगी से अपील

वीडियों में कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आप प्रदेश के मुखिया हैं। जिस तरह से आप ने उस महिला की बात सुनी और जांच के आदेश दिए। मैं विधानसभा का सदस्य हूं, आप मेरी भी बात सुनें। मैं आप से अपील करता हूं कि इस प्रकरण की सीबीआई जांच करा लीजिए। इसकी हकीकत सभी के सामने आनी चाहिए। इस घटना के इतने दिन हो गए हैं। एक भी फोटो या कोई साक्ष्य सामने आया है कि आप के विधायक ने किसी महिला के घर में आग लगा दी हो।

राम-अल्लाह से दुआ करें

आगे वीडियो में विधायक ने कहा कि कानपुर की जनता से कहना चाहूंगा कि आप का और हमारा 25 साल का साथ है। क्या आप लोगों को लगता है कि आपका विधायक इतना गंदा काम कर सकता है। सभी लोग सामने आएं और कमिश्नर साहब से कहें कि कोई ऐसा सबूत दिखाइए जोकि आप का विधायक दोषी हो सके। मेरा बहुत छोटा परिवार है। मेरी मां, पत्नी, बच्चे और भाई सब परेशान हो रहे हैं। मेरी गुजारिश है कि मेरे और मेरे परिवार के लिए दुआ करिएगा। मेरे ऊपर जो मुसीबत पड़ी है। उससे जल्दी से जल्दी निकालें। आप लोग राम और अल्लाह से दुआ करिए। यदि मैं दोषी हूं तो कानून सजा देगा।
रिपोर्ट- सुमित शर्मा

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Get Kanpur News, Breaking news headlines about Kanpur crime, Kanpur politics and live updates on local Kanpur news. Browse Navbharat Times to get all latest news in Hindi.

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News